डेढ़ महीने में बंधा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का बोरियाबिस्तर, बंद होने जा रहा है कपिल शर्मा का शो

अब 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर बुरी खबर सामने आई है. कपिल शर्मा का यह शो अब बंद होने की कगार पर आ गया है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सिर्फ एक महीने में ही बंद होने जा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
एक महीने में ही हुआ 'द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो' का बंटाधार
नई दिल्ली:

The Great Indian Kapil Show Off Air: कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' काफी चर्चा में रहा है. यह पहला मौका है जब वह अपने इस कॉमेडी शो को ओटीटी पर लेकर आए हैं. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को दर्शकों के मिली-जुली प्रतिक्रिया भी मिली, लेकिन शो को वह प्यार नहीं मिलता दिखा जैसा टीवी पर मिलता रहा है. अब 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर बुरी खबर सामने आई है. कपिल शर्मा का यह शो अब बंद होने की कगार पर आ गया है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सिर्फ एक महीने में ही बंद होने जा रहा है. 

शो के बंद होने की जानकारी 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की जज अर्चना पूरन सिंह ने दी है. उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बातचीत की. इस दौरान अर्चना पूरन सिंह ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को बंद होने की बात को कंफर्म किया है. अर्चना पूरन सिंह ने कहा, "हां, हमने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीजन वन की शूटिंग पूरी कर ली है. हमने कल सीज़न का आखिरी एपिसोड शूट किया है.' उन्होंने आगे कहा, 'सेट पर बहुत मजे और जश्न का माहौल था. शो में अब तक का सफर काफी अद्भुत रहा है. यह एक खुशनुमा सफर थी और हमने सेट पर कुछ अद्भुत समय बिताया.'

गौरतलब है कि अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा के शो की मुख्य मेंबर रही हैं. वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से लेकर द कपिल शर्मा शो और अब 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में भी उनके साथ रही हैं. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की खास बात यह है कि उनके साथ लंबे समय बाद सुनील ग्रोवर नजर आए. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन वन में रणबीर कपूर, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, विक्की कौशल, सनी कौशल, दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा, इम्तियाज अली, आमिर खान, सनी देओल और बॉबी देओल नजर आए. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के एक महीने में सिर्फ छह एपिसोड ही आए हैं. छठे एपिसोड के बाद यह शो बंद हो सकता है. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल