'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' को मिल रहा दर्शकों का प्यार, हो रही वाहवाही

30 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हुई फिल्म 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' की खूब चर्चा हो रही है. एक ओर जहां फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से काफी सराहा गया तो वहीं अब दर्शकों की तरफ से भी फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'
नई दिल्ली:

30 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हुई फिल्म 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' की खूब चर्चा हो रही है. एक ओर जहां फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से काफी सराहा गया तो वहीं अब दर्शकों की तरफ से भी फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' की तुलना 'द केरल स्टोरी' और 'द कश्मीर फाइल्स' से हो रही है. वहीं कुछ का तो कहना है कि ये फिल्म भी दर्शकों के दिलों में धीरे- धीरे '12th फेल' और 'लापता लेडीज' जैसे जगह बना लेगी.

'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' की कहानी और जिस तरह से इसे दिखाया है, उसे दर्शक पसंद कर रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर संजोग मिश्रा और उनके डायरेक्शन स्टाइल की भी वाहवाही हो रही है. 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' में दिखाया गया है कि कैसे पश्चिम बंगाल में लोगों पर जुल्म हुआ,  कैसे बंगाल में रोहिंग्या मुसलमानों और बांग्लादेशियों की वजह से वहां के लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी. फिल्म में मीडिया के कामकाज और तत्कालीन प्रदेश सरकार के काम पर भी रोशनी डाली गई है.

बता दें कि फिल्म में यजुर मारवाह, रामेन्द्र चक्रवर्ती, अर्शिन मेहता, गौरी शंकर, अवध अश्विनी, नीत महल, आशीष कुमार और रौनव वर्मा  ने स्क्रीन पर बेतरीन काम किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर राज मिश्रा और वसीम रिजवी हैं. फिल्म के म्यूजिक का क्रेडिट नदीम अहमद, अफसार अली और एआर दत्ता को जाता है.
 

Featured Video Of The Day
Donald Trump vs Kamala Harris: ट्रंप के लिए 'खतरे की घंटी' तो नहीं, कमला की बढ़ती लोकप्रियता