करीना कपूर का 'द बकिंघम मर्डर्स' के नए पोस्टर में दिखा नया अंदाज, बस 1 हफ्ते में खुल जाएंगे सारे राज

करीना कपूर खान की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के शानदार ट्रेलर ने सभी को इंप्रेस किया है. इतना ही नहीं इसने सभी को इस मिस्ट्री थ्रिलर की दुनिया की एक झलक दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स' के शानदार ट्रेलर ने सभी को इंप्रेस किया है. इतना ही नहीं इसने सभी को इस मिस्ट्री थ्रिलर की दुनिया की एक झलक दी है. इसके रिलीज होने में सिर्फ एक हफ्ता बाकी है, और इसका नया पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसमें करीना कपूर खान गंभीर और दिलचस्प लुक में नजर आ रही हैं. फिल्म की टीम ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर नया पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "डिटेक्टिव भामरा के साथ सच्चाई की रोमांचक खोज शुरू होने वाली है! सुलझने में बस एक हफ्ता बाकी #TheBuckinghamMurders".

एकता कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, "डिटेक्टिव भामरा के साथ सच्चाई की रोमांचक खोज शुरू होने वाली है! सुलझने में बस एक हफ्ता बाकी #TheBuckingham Murders". द बकिंघम मर्डर्स करीना कपूर खान की प्रोड्यूसर के रूप में पहली फिल्म है, और लगता है कि वह एक दिलचस्प और रहस्यमय कहानी स्क्रीन पर ले कर आ रही हैं. यह फिल्म एकता कपूर और करीना कपूर खान के बीच एक और पार्टनरशिप है. इससे पहले वे "वीरे दी वेडिंग" और "क्रू" जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं. इस फिल्म के साथ वे मिस्ट्री थ्रिलर जॉनर में अपनी जबरदस्त मौजूदगी दर्ज कराने जा रही हैं.

Advertisement

द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं. ये फिल्म हंसल मेहता ने डायरेक्ट की है और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है. यह महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स का प्रोडक्शन है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रेजेंट की गई है. फिल्म को शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार प्रोड्यूसर बन रहीं करीना कपूर खान ने प्रोड्यूस किया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: सलमान की इस हीरोइन का अमेरिका में है बड़ा नाम, फिल्म से नहीं डांस टीचर बन हुई कामयाब, बेटियों का नाम है करीना-करिश्मा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?