गुजरात विधानसभा चुनाव रुझानों पर बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन, बोले- गुजरात में कांग्रेस के सफाये के लिए AAP का शुक्रिया

Gujarat Assembly Elections Results 2022: बॉलीवुड से गुजरात विधानसभा चुनाव रुझानों को लेकर ट्वीट आया है. इस ट्वीट में गुजरात में कांग्रेस का सफाया करने के लिए एक्टर ने आप को शुक्रिया कहा है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
Gujarat Assembly Elections Results: बॉलीवुड एक्टर का गुजरात चुनाव को लेकर यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव रुझानों में बीजेपी ने सभी पार्टियों को पछाड़ते हुए निर्णायक बढ़त हासिल कर ली है. बीजेपी जहां बड़े अंतराल के साथ नंबर वन पर है तो वहीं कांग्रेस की सीटें पिछली बार की अपेक्षा काफी कम हुई हैं और वहीं अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने गुजरात में खाता खोल लिया है. इस तरह माना जा रहा है कि आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस की वोटों में सेंधमारी की है और कांग्रेस को उसी की वजह से बड़ा नुकसान हो रहा है. बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने गुजरात विधानसभा चुनाव रुझानों को लेकर ट्वीट किया है. 

कमाल आर खान ने गुजरात विधानसभा रुझानों पर ट्विट करते हुए लिखा है, 'आम आदमी पार्टी को गुजरात में कांग्रेस का सफाया करने के लिए शुक्रिया. गुजरात में केजरीवाल ने वहीं किया है, कि हम तो डूबेंगे सनम, तुमको भी ले डूबेंगे.' इस तरह गुजरात में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के लिए कमाल आर खान ने सीधे तौर पर आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहाराया है. 

Advertisement

कमाल आर खान यानी केआरके के ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक शख्स ने लिखा है कि कांग्रेस खुद को डुबोना चाहती है, उसको कौन डुबाएगा? यही नहीं, उनके ट्वीट पर फैन्स कई मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sanjay Verma ने कहा- भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे Trudeau | India Canada Relations