TIFF: टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'थैंक यू फॉर कमिंग' ने कायम की नई मिसाल

एकता आर. कपूर और रिया कपूर की जोश व उत्साह से भरी जोड़ी ने दुनिया के सामने भारतीय सिनेमा को पहचान दिलाने के अपने मिशन में शानदार कामयाबी हासिल की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

एकता आर. कपूर और रिया कपूर की जोश व उत्साह से भरी जोड़ी ने दुनिया के सामने भारतीय सिनेमा को पहचान दिलाने के अपने मिशन में शानदार कामयाबी हासिल की है. 48वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान गाला प्रीमियर में उनकी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' दिखाई गई, और क्रिटिक्स उसकी भरपूर तारीफ पाने वाली इस फिल्म ने जीत का परचम लहराया. 

उत्साह से भरे दर्शकों ने खड़े होकर तालियां बजाते हुए भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी सहित इस फ़िल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले शानदार कलाकारों के साथ-साथ प्रोड्यूसर अनिल कपूर और एकता आर. कपूर, तथा फ़िल्म के डायरेक्टर का अभिनंदन किया, और यह फ़िल्म उनके बीच चर्चा का विषय बन गई. 

Advertisement

फिल्म निर्माताओं ने अपने बोल्ड कंटेंट के जरिए दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है, और इस फिल्म को हर महिला के लिए देखने लायक कहानी के तौर पर सराहा जा रहा है. इस शानदार प्रीमियर के बाद लोगों के शानदार रिव्यू सचमुच काफी मायने रखते हैं. आगे की सोच रखने वाले कहानी, कलाकारों के बेमिसाल परफॉर्मेंस, विजनरी डायरेक्शन और इसे बनाने के लिए सच्चे दिल से की गई कोशिश की वजह से ही 'थैंक यू फॉर कमिंग' को इतना शानदार रिव्यू मिला है.

यह फिल्म महिलाओं की दोस्ती, सिंगल वुमन, प्यार और सुख की तलाश के विषयों पर आधारित है. "थैंक यू फॉर कमिंग" भारत की इकलौती ऐसी फीचर फिल्म थी, जिसे इस साल TIFF के गाला वर्ल्ड प्रीमियर से सम्मानित किया गया था. थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


 

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging: Vasant Vihar में गिरी इमारत, मजदूर फंसे होने की आशंका