अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' को इस एक्टर ने बताया वाहियात, कहा- 'ये 2 घंटे की यातना है'

अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई थी. अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह के फैंस भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' को इस एक्टर ने बताया वाहियात
नई दिल्ली:

अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई थी. अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह के फैंस भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. एक तरफ जहां फिल्म थैंक गॉड इन कलाकारों को पसंद आ रही हैं, वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म दर्शकों के दिलों को नहीं जीत सकी. 

इन सबके बीच खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले बॉलीवुड अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने फिल्म थैंक गॉड को यातना देने वाली वाहियात फिल्म बताया है. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह इसके जरिए अक्सर बॉलीवुड फिल्मों को रिव्यू देते रहते हैं. केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म थैंक गॉड का रिव्यू दिया है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

Advertisement

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'थैंक गॉड पुरानी, धीमा और उबाऊ है. यह 2 घंटे की यातना है, जो आपको मानसिक रूप से परेशान कर सकती है. अजय और सिद्धार्थ की घटिया एक्टिंग इसे और भी असहनीय बना देती है. तो मेरा सुझाव- इससे बचें और खुश रहें. इस वाहियात के लिए समय और धन की बर्बादी है.' सोशल मीडिया पर केआरके का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म थैंक गॉड में अजय देवगन ने चित्रकुट का रोल किया है. जिसको लेकर विवाद भी हुआ था. बीते दिनों जब फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो कई जगह इसको लेकर आपत्ति भी उठाई गई.

Advertisement

Diwali 2022: अनिल कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने प्रशंसकों से मिले

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार