तंगलान में दिखेगी केजीएफ की असली और खौफनाक दुनिया, साउथ के सुपरस्टार का जीना मुश्किल करेगी जादूगरनी आरती

तंगलान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में केजीएफ की असली दुनिया को देखा जा सकता है. लेकिन जादूगरनी आरती और फिल्म के हीरो के बीच घमासान और जादुई जंग देखने को मिलेगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
तंगलान के ट्रेलर के बाद खुली अनोखी दुनिया
नई दिल्ली:

केजीएफ तो आपने देखी ही होगी. उसमें रॉकी भाई और केजीएफ की अलग ही दुनिया दिखाई गई थी. जो दर्शकों को खूब पसंद भी आई. लेकिन अब केजीएफ की असली दुनिया दर्शकों के आगे आने के लिए तैयार है. ये असली दुनिया दिखाई देगी तंगलान में. चियान विक्रम स्टारर फिल्म तंगलान का मच अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में प्रभावशाली, रहस्यमय और जादुई दुनिया की झलक दिखाई गई है. चियान विक्रम का कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन और डायरेक्टर पा रंजीत का शानदार डायरेक्शन इस ट्रेलर को जबरदस्त बनाता है. ट्रेलर ने सभी को फिल्म की कहानी के बारे में और ज्यादा जानने के लिए उत्सुक कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म केजीएफ (कोलार गोल्ड फील्ड) के इतिहास के बारे में है और इसमें भारतीय पौराणिक कथाओं के खास हिस्सों को भी शामिल किया गया है.

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, तंगलान केजीएफ (कोलार गोल्ड फील्ड) की असल कहानी को सामने लाने जा रहा है, जिसमें भारतीय पौराणिक कथाओं का एक खास हिस्सा होगा. कहानी में भारतीय पौराणिक कथाओं के कुछ एलिमेंट्स को शामिल किया गया है, जिसे ओरिजनल कहानी के साथ मिलाकर दर्शकों को एक कमाल का विजुअल एक्सपीरियंस करने मौका मिलेगा.

तंगलान हिंदी ट्रेलर

Advertisement

तंगलान के ट्रेलर में मालविका मोहनन को आरती के रूप में दिखाया गया है. वह अलौकिक शक्तियों वाली जादूगरनी की भूमिका निभा रही हैं, जो कहानी में और रोमांच जोड़ती है. फिल्म में हम विक्रम और मालविका के बीच एक बड़ा टकराव देखेंगे, जिसे पर्दे पर देखना थ्रिल से भरपूर होगी. तंगलान 15 अगस्त 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज होने वाली है. फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार
Topics mentioned in this article