बॉक्स ऑफिस से पहले 'तंगलान' की ओटीटी रिलीज को लेकर आई बड़ी खबर, असली केजीएफ यहां होगी रिलीज

इस साल बॉक्स ऑफिस पर साउथ की कई फिल्में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनमें से एक दिग्गज सुपरस्टार चियान विक्रम की फिल्म 'तंगलान' है. यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

इस साल बॉक्स ऑफिस पर साउथ की कई फिल्में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनमें से एक दिग्गज सुपरस्टार चियान विक्रम की फिल्म 'तंगलान' है. यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म का बीते दिनों टीजर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया था. तंगालान इस महीने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर के चलते 'तंगलान' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. 

लेकिन अब चियान विक्रम की फिल्म 'तंगलान' की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस बार की जानकारी नेटफ्लिक्स इंडिया ने दी है. हालांकि यह फिल्म कब रिलीज होगी, जिसकी अभी घोषणा नहीं हो पाई है. गौरतलब है कि 'तंगलान' एक पीरियड ड्रामा है जिसमें भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े नामों में से एक चियान विक्रम शामिल हैं, और सबसे खास बात यह है कि इसकी कल्पना अद्भुत कहानीकार पा रंजीत ने की है और इसके डायरेक्टर भी पा रंजीत ही हैं. टीजर रिलीज के बाद से, फिल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. 

Advertisement

हाल ही में पोंगल के मौके पर निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज के समय की घोषणा करके दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है. ऐसे में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'इतिहास खून और सोने से लिखे जाने का इंतजार कर रहा है.' फिल्म का टीजर हमें निर्माताओं द्वारा बनाई गई बेहद अलग दुनिया में ले जाता है. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर पोन्नियिन सेलवन 1 और 2 के बाद चियान विक्रम की पैन इंडिया फिल्मों की सीरीज में एक और फिल्म है. किरदार में उनका समर्पण, प्रतिबद्धता और बदलाव निश्चित रूप से दिखाई देता है. टीजर में कुछ ऐसे सीन हैं जो रोंगटे खड़े कर देते हैं. इस फिल्म में मालविका मोहनन, हॉलीवुड अभिनीत डेनियल कैल्टागिरोन और कई बड़े तमिल एक्टर शामिल हैं. 'तंगलान' अप्रैल 2024 में दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार का है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Haryana में BJP बनाएगी सरकार, Kejriwal को सपने में आ रहे Modi: Manoj Tiwari