Thangalaan First Review: रिलीज से पहले तंगलान का फर्स्ट रिव्यू आउट, जानें कैसी है फिल्म जिसमें हीरो ने कोबरा के हाथों से ही कर दिए दो टुकड़े

Thangalaan First Review: क्या तंगलान असली केजीएफ है? तंगलान का हीरो हाथों से कोबरा के दो टुकड़े कैसे कर देता है? इन सवालों के जवाब तो 15 अगस्त को ही मिलेंगे, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले इसका फर्स्ट रिव्यू आ गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Thangalaan First Review: तंगलान का फर्स्ट रिव्यू आ गया है
नई दिल्ली:

Thangalaan First Review: साउथ इंडियन मूवी स्टार चियान विक्रम के फैन्स बहुत जल्द उन्हें एक नए अवतार में देखने वाले हैं. उनकी और डायरेक्टर पा रंजीत की फिल्म तंगलान बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि इस फिल्म की रिलीज बहुत समय से पेंडिंग थी. अब इसकी रिलीज डेट 15 अगस्त 2024 तय हो गई है. ये फिल्म पिछले साल ही बन कर तैयार हो गई थी. पहले इस फिल्म को इसी साल जनवरी में रिलीज करने की प्लानिंग थी. लेकिन इस के बाद फिल्म की रिलीज बार बार टलती चली गई. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट तय मानी जा रही है. फिल्म के हीरो का हाथों से ही कोबरा के दो टुकड़े कर देना और फिल्म का पूरा माहौल काफी कमाल का है. अब तंगलान की रिलीज से पहले ही फिल्म का फर्स्ट रिव्यू सामने आ गया है.

तंगलान फिल्म का फर्स्ट रिव्यू देने वाले कोई और नहीं फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर जीवी प्रकाश कुमार हैं. उन्होंने फिल्म देखने के बाद अपने एक्सपीरियंस को ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर कंप्लीट है. मैंने फिल्म को अपना बेस्ट दिया है. अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की तारीफ भी की है, और लिखा है कि क्या टैरेफिक ट्रेलर है. जो बहुत जल्द आप लोगों के सामने होगा. ये सच में माइंड ब्लोइंग है. आखिर में वो लिखते हैं कि इंडियन सिनेमा गेट रेडी फॉर तंगलान.

Advertisement

तंगलान टीजर

Advertisement

विक्रम की तंगलान पीरियड मूवी बताई जा रही है. जो कर्नाटक की कोलार गोल्ड फील्ड के रस्टिक बैकग्राउंड में सेट है. जिसमें मालविका मोहनन, पार्वती थिरुवोथु, पशुपति, डेनियल जैसे सितारे भी नजर आएंगे. फिल्म की खास बात ये है कि ये फिल्म टू डी और थ्री डी दोनों में रिलीज होगी. फिल्म को स्टूडियो ग्रीन और नीलम प्रोडक्शन ज्वाइंटली प्रड्यूस कर रहे हैं. फिल्म ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. जंगली मूवी तमिल के यू ट्यूब चैनल पर इस ट्रेलर को 14 मिलियन से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं. तंगलान को असली केजीएफ भी बताया जा रहा है.

Advertisement

कल्कि 2898 एडी मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: जश्न के बीच जब जमीन पर बेहोश होकर गिरे Fans तब शो रूम कर्मचारी बने मसीहा
Topics mentioned in this article