तंगलान के डायरेक्टर ने फिल्म के लीड एक्टर से मांगी माफी, क्लाइमेक्स शूटिंग के दौरान हुआ था कुछ ऐसा

तंगलान 15 अगस्त को को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज होने जा रही है. हाल ही के एक इवेंट में फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म के लीड एक्टर से माफी मांगी है, जानते हैं वजह?

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

फिल्म की शूटिंग करना कोई आसान काम नहीं. फिर बात एक्शन सीन की आए तो इसको करने के लिए सितारों को क्या-क्या पापड़ नहीं बेलने पड़ते. कई बार तो सितारे चोटिल तक हो जाते हैं. यही नहीं, कई बार डायरेक्टर एक सीन से संतुष्ट नहीं होते हैं और चाहे ये जितना भी मुश्किल क्यों ना रहा हो. इसको दोबारा शूट करते हैं. ऐसा ही मामला हमें तंगलान फिल्म में देखने को मिला है. तंगलान में साउथ के सुपरस्टार विक्रम हैं और फिल्म का निर्देशन सधे हुए डायरेक्टर पा रंजीत कर रहे हैं. एक हालिया प्रमोशनल इवेंट के मौके पर, डायरेक्टर पा रंजीत ने अपनी पैन-इंडिया फिल्म 'तंगलान' के मेकिंग के प्रोसेस के बारे में खुलकर बात की. तंगलान को लेकर पा रंजीत ने बताया कि फिल्म का क्लाइमेक्स दोबारा शूट करना पड़ा था, क्योंकि उन्हें ओरिजिनल फुटेज से संतुष्टि नहीं मिली थी. ऐसे में फिल्म के सभी एक्टर्स ने अपने नए प्रोजेक्ट शुरू कर दिए थे, लेकिन उन्हें फिर से बुलाया गया और फिल्म के क्लाइमेक्स को रीशूट किया गया. इवेंट में, पा रंजीत ने एक्टर विक्रम से मुश्किल फाइट सीन्स के लिए माफी मांगी. बता दें कि फिल्म करते समय विक्रम को उनकी पसलियों में गंभीर चोट आई थी और उसकी वजह से एक्टर को सर्जरी तक करानी पड़ी.

विक्रम की तंगलान को लेकर पा. रंजीत ने बताया कि शूटिंग के दौरान, वह सीन्स पर इतना फोकस करते थे कि वह यह नहीं देखते थे कि एक्टर ठीक हैं या नहीं. वह उन्हें सिर्फ उनके किरदारों के रूप में देखते थे, जैसे विक्रम तंगलान के रूप में और डैनियल कैल्टागिरोन लॉर्ड क्लेमेंट के रूप में. इस वजह से वह शूटिंग के दौरान बहुत डिमांडिंग करने वाले और कभी-कभी कठोर हो जाते थे.

तंगलान हिंदी ट्रेलर

Advertisement

तंगलान साउथ की एक और बड़ी फिल्म होने जा रही है. यह कोलार गोल्ड फील्ड्स की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसकी अंग्रेजों ने खोज की और अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया. चियान विक्रम और मालविका मोहनन अभिनीत 'तंगलान' 15 अगस्त को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज होने वाली है. फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है. तंगलान का बजट लगभग 100 से 150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 15 अगस्त को फिल्म का मुकाबला डबल इस्मार्ट, स्त्री 2 और वेदा जैसी फिल्मों से है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल
Topics mentioned in this article