शेर की तरह संजय दत्त को दबोचते नजर आए थलापति विजय, 'लियो' का हिंदी पोस्टर देख फैंस बोले ‘फैंटास्टिक’

इस बार जब लियो का पोस्टर रिलीज हुआ तो सोशल मीडिया पर फैंस की वही दीवागी नजर आई. इसमें संजय दत्त की मौजूदगी ने हिंदी फैंस का इंटरेस्ट भी डबल कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

थलापति विजय की मूवी रिलीज होने का फैंस शिद्दत से इंतजार करते हैं. मूवी रिलीज से पहले आने वाले उनकी फिल्मों के टीजर, पोस्टर और ट्रेलर भी फैंस की दिलचस्पी का केंद्र रहते हैं. इस बार जब लियो का पोस्टर रिलीज हुआ तो सोशल मीडिया पर फैंस की वही दीवानगी नजर आई. इसमें संजय दत्त की मौजूदगी ने हिंदी फैंस का इंटरेस्ट भी डबल कर दिया है. दोनों स्टार्स के फैन पोस्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.   

ऐसा है पोस्टर

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने लियो फिल्म का हिंदी पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है, और सवाल किया है कि लियो का हिंदी पोस्टर कैसा है. इसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन होने वाले हैं. फिल्म में थलापति विजय की एक बड़ी सी तस्वीर है, जो काफी एग्रेसिव दिखाई दे रही है. पोस्टर में आग ही आग है और नीचे थलापति विजय और संजय दत्त दिख रहे हैं. दांत भींचे हुए थलापति विजय संजय दत्त को दबोचने की कोशिश करते दिख रहे हैं. पोस्टर पर कैप्शन लिखा है Keep Calm And Face The Devil. 

फैंस का रिएक्शन

इस पोस्टर पर फैंस के  कमेंट देखकर उनकी दीवानगी का अंदाजा लगाया जा सकता है. एक फैन ने लिखा कि ये पोस्टर फैंटास्टिक कूल है. एक फैन ने  इस बात पर खुशी जाहिर की कि पोस्टर  की टैगलाइन सेम रखी गई है. टेग लाइन पर ही एक फैन ने लिखा कि पोस्टर से ज्यादा बढ़िया टैग लाइन है. एक फैन ने  सुपर्ब लिख कर कमेंट किया. एक फैन ने लिखा कि पहले रिलीज किए गए पोस्टर से, ये वाला पोस्टर ज्यादा बेहतर है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित