पापा नामचीन डायरेक्टर, एक्टर और संगीतकार,अब साउथ के स्टार किड्स मिलकर बनाएंगे फिल्म, क्या होगा आर्चीज वाला हश्र

अब साउथ में भी द आर्चीज जैसी एक फिल्म की स्टारकास्ट जुट रही है.  जिसमें साउथ सिनेमा की कई बड़े एक्टर्स और डायरेक्टर के बच्चे काम करने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पिछले साल एक फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें बॉलीवुड की कई मशहूर स्टार किड्स ने अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म का नाम द आर्चीज था. नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड के स्टार किड्स सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा ने डेब्यू किया है. इस फिल्म को लेकर समीक्षों ने काफी आलोचना की थी. अब साउथ में भी द आर्चीज जैसी एक फिल्म की स्टारकास्ट जुट रही है.  जिसमें साउथ सिनेमा की कई बड़े एक्टर्स और डायरेक्टर के बच्चे काम करने वाले हैं. 

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार तलापति विजय के बेटे जेसन संजय जल्द फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं. वह बतौर डायरेक्टर अपना करियर शुरू करने वाले हैं. हालांकि जेसन संजय की इस डेब्यू फिल्म के अभी तक नाम की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन इस फिल्म की घोषणा पिछले साल हो गई थी. खास बात यह है कि द आर्चीज की तरह जेसन संजय की फिल्म में भी स्टार किड्स की भीड़ देखने को मिलेगी. बस फर्क इतना है कि इस बार यह भीड़ साउथ सिनेमा के स्टार किड्स की होगी.

खबरों की मानें तो जेसन संजय की डेब्यू फिल्म से साउथ एक्टर विक्रम के बेटे ध्रुव विक्रम और इंडियन 2 के डायरेक्टर शंकर की बेटी अदिति शंकर भी डेब्यू करेंगी. यह दोनों फिल्म में लीड़ रोल में हो सकते हैं. इतना ही नहीं एक्टिंग और डायरेक्टशन के अलावा जेसन संजय में म्यूजिक देने वाला भी एक स्टार किड्स रहेगा. बताया जा रहा है कि उनकी फिल्म में मशहूर संगीतकार एआर रहमान के बेटे एआर अमीन म्यूजिक देने वाले हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा 26 अगस्त तक हो सकती है, क्योंकि 26 अगस्त को जेसन संजय अपना 24वां जन्मदिन मनाएंगे.
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?