तलपति विजय की 'लियो' की फीस सुन लगेगा अच्छे-अच्छों को झटका, विलेन के लिए संजय दत्त ने भी वसूले मोटे पैसे, जानें पूरी स्टारकास्ट की फीस

300 करोड़ की इस बिग बजट फिल्म में थलापति विजय ने सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है. थलापति विजय ने इस फिल्म के लिए इतनी फीस ली है जितना तो कई भारतीय फिल्मों का बजट भी नहीं होता.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार तलापति विजय और बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म लियो का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों पर फिल्म का ट्रेलर छाया हुआ है. लोकेश कनागराज डायरेक्टेड फिल्म लियो 19 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.  फिल्म में जहां तलापति विजय का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा तो वही संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आएंगे.  आपको बता दे की केजीएफ 2 के बाद ये दूसरी साउथ की फिल्म है जिसमें संजय दत्त फिर से खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो 300 करोड़ की इस बिग बजट फिल्म में थलापति विजय ने सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है.  थलापति विजय ने इस फिल्म के लिए इतनी फीस ली है जितना तो कई भारतीय फिल्मों का बजट भी नहीं होता.  तो चलिए आपको बताते हैं लियो के लिए थलापति विजय से लेकर संजय दत्त तक ने कितने पैसे वसूले हैं. 

 थलापति विजय की फीस उड़ा देगी आपके होश

 मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लियो फिल्म के लिए तलापति विजय ने सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है. रकम इतनी बड़ी है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.  दरअसल फिल्म के लिए जो रकम थलापति विजय को मिली है वो 120 करोड रुपए बताई जा रही है. इतना तो कई इंडियन फिल्मों का बजट भी नहीं होता. 

 संजय दत्त को भी मिली मोटी फीस 

 तमिल फिल्म लियो में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं.  फिल्म में संजय दत्त का अहम किरदार है.  खबरों की माने तो इस फिल्म के लिए संजय दत्त को 8 करोड़ रुपए का मेहनताना मिला है. 

 तृषा कृष्णन ने भी चार्ज किए करोड़ो 

 तृषा कृष्णन का नाम साउथ इंडस्ट्री के महंगी एक्ट्रेसेस में शामिल है.  फिल्म में तृषा कृष्णन का अहम किरदार है और इसके लिए उन्हें 5 करोड़ रुपए फीस दी गई है.

 अर्जुन सरजा

 फिल्म में हेरोल्ड दास का किरदार निभा रहे हैं एक्टर अर्जुन सरजा. खबरों की मानें तो इस रोल के लिए अर्जुन को एक करोड रुपए मेहनताना मिला है. 

 प्रिया आनंद

 रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म लियो में प्रिया आनंद अहम भूमिका अदा कर रही हैं जिसके लिए उन्हें 50 लाख रुपए फीस के तौर पर दिया गया है. आपको बता दें कि प्रिया फुकरे जैसी पॉपुलर फिल्म में नजर आ चुकी हैं. 

इन स्टार कास्ट को लाखों में मिली फीस 

तमिल फिल्म लियो में वासुदेव मेनन, मिस्कीन गौतम  और मंसूर अली खान बाकी आर्टिस्ट को 30 से 70 लाख रुपए फीस दी गई है. 

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया
Topics mentioned in this article