'लियो' के आगे ठंडा पड़ा जवान और पठान का एक्शन, जेलर ने भी टेक दिए घुटने, फिल्म की एक दिन की कमाई ने सबको किया पीछे

तलपति विजय की इस फिल्म leo के आगे शाहरुख खान का डबल धमाल भी फीका ही नजर आ रहा है, जिसे देखकर फैन्स भी अब यही कह रहे हैं कि तलपति विजय ही हैं असली किंग.

Advertisement
Read Time: 14 mins
विजय तलपति की फिल्म के आगे शाहरुख खान का डबल धमाल पड़ा फीका
नई दिल्ली:

तलपति विजय की फिल्म लियो ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है. बॉक्स ऑफिस के आंकड़े ये जाहिर कर रहे हैं कि फिल्म से जितनी उम्मीद थी फिल्म ने टिकट खिड़की पर वही कारनामा करके दिखाया है. वो भी न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी तलपति विजय के नाम का डंका जोर शोर से बज रहा है. तलपति विजय की इस फिल्म के आगे शाहरुख खान का डबल धमाल भी फीका ही नजर आ रहा है, जिसे देखकर फैन्स भी अब यही कह रहे हैं कि तलपति विजय ही हैं असली किंग.

Advertisement

इतनी रही पहले दिन की कमाई

बॉक्स ऑफिस नाम के ट्विटर हैंडल ने एक पोस्ट शेयर कर कुछ हिट फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन साझा किए हैं. इस पोस्ट के मुताबिक साल 2023 में भारत की फिल्म्स का हाईएस्ट ओवरसीज कलेक्शन डे वन- कुछ इस तरह का रहा है. सबसे टॉप पर अब लियो काबिज है जिसने पहले दिन 64 करोड़ रु. कमाए. दूसरे नंबर पर है जवान जिसका पहले दिन का ओवरसीज कलेक्शन था 39 करोड़ रु. रजनीकांत की जेलर तीसरे नंबर पर है जिसका पहले दिन का ओवरसीज कलेक्शन भी 39 करोड़ ही रहा. चौथे नंबर पर शाहरुख खान की पठान है जिसने पहले दिन दुनियाभर में 36 करोड़ रु. कमाए और पांचवें नंबर पर है पीएस2 जिसकी पहले दिन की ओवरसीज की कमाई 34 करोड़ रु. रही.

Advertisement

यही हैं असली किंग

इस पोस्ट को देखकर यूजर्स ने तलपति विजय की तारीफों के पुल बांधने शुरु कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये कलेक्शन जवान से ऑलमोस्ट डबल है, शाहरुख खान कैसे किंग ऑफ ओवरसीज हो सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि थलापति विजय है किंग ऑफ बॉक्स ऑफिस. एक यूजर ने लिखा विजय सर हैं ग्लोबल स्टार. एक यूजर ने लिखा कि अब टाइगर थ्री ये मुकाम हासिल करेगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के हिंदुओं, BJP, RSS पर दिए बयान पर आपत्ति के बाद हटाए गए भाषण के अंश