IND vs NZ: इंडिया बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच देखने का फैंस ही नहीं सेलेब्स को भी है इंतजार, सुपरस्टार थलाइवा ने कही ये बात

India Vs New Zealand Semifinal Cricket World Cup Match 2023: भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने जा रहे सेमीफाइनल वर्ल्ड कप मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार है, जिसे देखने के लिए फैंस ही नहीं सेलेब्स भी मुंबई पहुंच रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
IND vs NZ: सेमीफाइनल मैच देखने के लिए पहुंचे रजनीकांत
नई दिल्ली:

India Vs New Zealand Semifinal Cricket World Cup Match 2023: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 (ICC World Cup 2023) का पहला सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज यानी 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड से होने वाला है, जिसका फैंस को ही नहीं सेलेब्स को भी बेसब्री से इंतजार है.  IND बनाम NZ क्रिकेट मैच दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा, जो कि लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट किया जाएगा. हालांकि टीवी पर देखने की बजाय सुपरस्टार रजनीकांत ने इस खास पल को सामने देखने का फैसला किया है. तभी वह हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.

क्रिस्टोफर कनगराज के एक्स पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सुपरस्टार थलाइवा यानी रजनीकांत #IndVsNz सेमीफ़ाइनल क्रिकेट विश्व कप मैच देखने के लिए मुंबई जाते हुए स्पॉट हुए हैं. इस दौरान एक्टर के चेहरे पर एक स्माइल देखने को मिल रही है. वहीं वह पैपराजी के साथ अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है. 

Advertisement

बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम लगातार चौथी बार वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में उतरेगी, जिसे देखने के लिए क्रिकेट फैंस बेताब नजर आ रहे हैं. हालांकि जो लोग सामने नहीं देख पाएं वह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव टीवी पर देख सकते हैं. वहीं डिजनी प्लस हॉटस्टार पर फ्री इस क्रिकेट मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'