क्या मजबूरी में शाहिद कपूर ने की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ? एक्टर बोले- कबीर सिंह के बाद नहीं मिले अच्छे रोल

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को फिल्म कबीर सिंह से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. इस फिल्म के बाद से शाहिद कपूर की इंडस्ट्री में अलग इमेज बन गई थी. उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर रॉम-कॉम फिल्में की हैं

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को फिल्म कबीर सिंह से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. इस फिल्म के बाद से शाहिद कपूर की इंडस्ट्री में अलग इमेज बन गई थी. उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर रॉम-कॉम फिल्में की हैं तो कबीर सिंह में उनकी एक्टिंग देखकर हर किसी को झटका लग गया था. अब दोबारा रॉम-कॉम जोनर में शाहिद ने वापसी कर ली है. वो कृति सेनन के साथ फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. शाहिद ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर खुलासा किया है कि उन्हें कबीर सिंह के बाद अच्छे रोल नहीं मिल रहे थे.18 जनवरी को शाहिद और कृति की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये एक लव स्टोरी है. जो डांस-रोमांस और इमोशन्स से भरपूर होने वाली है. शाहिद ने ट्रेलर लॉन्च पर खुलासा किया कि इंटेंस परफॉर्मेंस देने के बाद से वो  हल्के रॉल मिस कर रहे थे.

अच्छी स्क्रिप्ट मिलना है चैलेंज
शाहिद ने खुलासा किया कि ऐसी स्क्रिप्ट ढूंढना बहुत मुश्किल है जिसमें ऑडियंस को कुछ नया मिले. लगातार फिल्म करने के सजेशन मिलने के बाद भी उन्होंने लव स्टोरी के जॉनर में कुछ नया ढूंढने की कोशिश की. उन्होंने 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के लिए एक्साइटमेंट एक्सप्रेस किया और इसे एक ऐसी प्रेम कहानी पेश करने के अवसर के रूप में देखा, जिस पर पहले कभी काम नहीं किया गया.

कबीर सिंह के बाद नहीं मिला एक्साइटमेंट रोल
शाहिद ने कबीर सिंह के बारे में बात करते हुए कहा कि उस रोल की पूरी जर्नी उनके लिए काफी शॉकिंग थी. हालांकि उस प्रोजेक्ट के बाद उन्हें कुछ ऐसा नहीं मिला जो एक्साइटमेंट जगा दे. उसके बाद उन्हें तेरी बातों में ऐसा उलझा दिया मिली जिसमें स्पार्क दिखा. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा दिया' की बात करें तो इसे अमित जोशी और आराधना शॉ ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में शाहिद और कृति के साथ धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. पहली बार किसी फिल्म में शाहिद और कृति की जोड़ी देखने का मौका फैंस को मिलेगा.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India