तेरे नाम से लेकर मुक्केबाज तक, रवि किशन ने इन फिल्मों में निभाया जबरदस्त रोल, देखिए उनकी टॉप 5 फिल्में

Ravi Kishan Top Five Movies: रवि किशन अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से जाने जाते हैं. आइए आपको उनकी टॉप 5 फिल्में बताते हैं. खास बात ये है कि रवि किशन अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Ravi Kishan Top Five Movies: तेरे नाम से लेकर मुक्केबाज तक, रवि किशन की टॉप फिल्में
नई दिल्ली:

Ravi Kishan Top Five Movies: एक्टर रवि किशन ने भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड तक हर जगह अपनी एक्टिंग का डंका बजाया है. वो हर फिल्म में एक से बढ़कर एक रोल निभाते नजर आते हैं. उनकी फिल्म हिट साबित हो ना हो लेकिन उनकी एक्टिंग की हमेशा तारीफ हुई है. इसी वजह से रवि किशन इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गए हैं. खास बात ये है कि रवि किशन अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख चुके हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनका नया अंदाज देखने को मिला है. आइए आज आपको रवि किशन की टॉप 5 फिल्मों के बारे में बताते हैं.

तेरे नाम
सलमान खान की फिल्म तेरे नाम सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में रवि किशन ने भी अहम रोल निभाया था. रवि किशन ने पंडित का किरदार निभाया था जो भूमिका चावला का मंगेतर होता है. फिल्म में रवि किशन की एक्टिंग बहुत शानदार थी. जिसकी वजह से उनकी खूब तारीफ हुई थी.

बुलेट राजा
रवि किशन ने मेल के साथ फीमेल किरदार भी निभाए हैं. उन्होंने सैफ अली खान और सोनाक्षी सिन्हा की बुलेट राजा में सुमेर सिंह का रोल निभाया था. इसमें वो एक फीमेल के गेटअप में नजर आए थे.

मुक्केबाज
रवि किशन ने अनुराग कश्यप के साथ काम किया है. उन्होंने मुक्काबाज में काम किया था. उन्होंने फिल्म में एक निचली जाति के बॉक्सिंग कोच का किरदार निभाया था. इस फिल्म के डायलॉग शानदार थे. फिल्म में जिम्मी शेरगिल लीड रोल में नजर आए थे.

फिर हेरा फेरी
रवि किशन विलेन के किरदार में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था. मजेदार ये था कि रवि तोतले विलेन बने थे. फिल्म में रवि का किरदार काफी मजेदार था और इसे पसंद भी बहुत किया गया था.

वेल डन अब्बा
इस फिल्म में रवि किशन ने एक बीडीओ का रोल निभाया था. फिल्म में रवि किशन के सीन्स इतने शानदार थे कि लोग इन्हें देखकर खूब हंसे थे.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा