Tejas vs 12th fail: कंगना रनौत की तेजस पर भारी पड़ी 12th फेल, दूसरे दिन कर ली दोगुनी कमाई

Tejas Vs 12th Fail Box Office Collection Day 2: कंगना रनौत की तेजस के शोर में विक्रांत मेसी की 12th फेल ने दो दिनों की कमाई के मामले में बाजी मार ली है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Tejas Vs 12th Fail Box Office Collection Day 2: तेजस और 12वीं फेल में कौन रहा आगे
नई दिल्ली:

12th Fail Crushes Tejas: 27 अक्टूबर को कंगना रनौत की तेजस और विक्रांत मेसी की 12th फेल रिलीज हुई है. तेजस को जहां नेगेटिव रिव्यू मिले हैं तो वहीं 12वीं फेल को पॉजीटिव रिव्यू देखने को मिल रहा है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दो दिनों में फिल्म का कलेक्शन कंगना रनौत की तेजस से ज्यादा हो गया है, जो कि फैंस के लिए गुड न्यूज है. वहीं संडे को इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन में कौन बाजी मारता है. यह देखना भी दिलचस्प होगा. यहीं भी नतीजे काफी चौंकाने वाले आए हैं.  

तेजस और 12th फेल में कौन रहा आगे 

तेजस की बात करें तो बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, पहले दिन 1.25 कमाई की ओपनिंग के बाद दूसरे दिन भी 1.25 करोड़ की कमाई कंगना रनौत की फिल्म के हाथ लगी है. वहीं दो दिनों में फिल्म का भारत में कलेक्शन 2.56 करोड़ हो गया है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो  3 करोड़ के आसपास पहुंच गया है. 

12वीं फेल की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने 1.10 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद दूसरे दिन यह आंकड़ा 2.20 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. इसके बाद दो दिनों का कलेक्शन 3.30 करोड़ हो गया है, जो कि तेजस से ज्यादा है. वहीं संडे को यह आंकड़ा कितना बढ़ता है. यह देखना दिलचस्प होगा. बता दें, तेजस और 12वीं फेल के अलावा पिछले हफ्ते रिलीज हुई गणपत, लियो और टाइगर नागेश्वर राव भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. 

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में अलग-अलग एनकाउंटर में दो सैनिक शहीद, 4 आतंकवादी भी ढेर