सिनेमाघरों में फ्लॉप होने के बाद 'तेजस' को मिला ओटीटी प्लेटफॉर्म, जानें कब और कहां रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म

Tejas OTT Release: पिछले कुछ सालों में कंगना रनौत एक हिट फिल्म की तलाश में हैं, जिसको लेकर उन्होंने इस साल भी कोशिश की है. 2023 में कंगना रनौत चंद्रमुखी 2 और तेजस में नजर आई हैं, लेकिन एक्ट्रेस की दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गईं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Tejas OTT Release: सिनेमाघरों में फ्लॉप होने के बाद तेजस को मिला ओटीटी प्लेटफॉर्म
नई दिल्ली:

Tejas OTT Release: पिछले कुछ सालों में कंगना रनौत एक हिट फिल्म की तलाश में हैं, जिसको लेकर उन्होंने इस साल भी कोशिश की है. 2023 में कंगना रनौत चंद्रमुखी 2 और तेजस में नजर आई हैं, लेकिन एक्ट्रेस की दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गईं. इतना ही नहीं कंगना रनौत की तेजस को जल्दी कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म खरीदने को तैयार नहीं था. लेकिन अब एक्ट्रेस की यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. तेजी की ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. 

कंगना रनौत की यह फिल्म अगले साल ओटीटी रिलीज होने वाली है. तेजस ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 5 जनवरी 2024 को रिलीज होगी. कंगना रनौत की यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लेकिन रिलीज होती तेजस का बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हाल हुआ. चौथा दिन आते-आते फिल्म का ऐसा हाल हुआ कि इसके मॉर्निंग शो की कोई टिकट ही नहीं बिकी. इस बात का दावा एक सिनेमा हॉल मालिक ने किया था. उसे दावा किया है कि सोमवार को तेजस की मॉर्निंग की कोई टिकट नहीं बिकी, जिसके कारण फिल्म का शो को कैंसिल करना पड़ा. 

आपको बता दें कि तेजस कंगना रनौत स्टारर फिल्म है जिसकी कहानी भारतीय वायुसेना की पृष्ठभूमि पर लिखी गई है. फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला है और फिल्म पूरी तरह बनकर तैयार है. चूंकि ये फिल्म वायुसेना पर बनी है इसलिए फिल्म में फाइटर प्लेन उड़ाते लोग दिखेंगे और देशभक्ति के कई सीन दिखेंगे. खास बात ये है कि इस फिल्म का ट्रेलर भी एयरफोर्स डे पर रिलीज किया गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के हिंदुओं, BJP, RSS पर दिए बयान पर आपत्ति के बाद हटाए गए भाषण के अंश