Tejas Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर क्रैश हुई कंगना रनौत की 'तेजस', फिल्म नहीं कमा सकी 1 करोड़ भी

Tejas Box Office Collection Day 1: लगातार फ्लॉप फिल्मों का सामना कर रहीं कंगना रनौत अब अपनी नई फिल्म तेजस लेकर आई हैं. फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. कंगना रनौत ने तेजस का जोर-शोर से प्रमोशन भी किया था.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Tejas Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर क्रैश हुई कंगना रनौत की 'तेजस'
नई दिल्ली:

लगातार फ्लॉप फिल्मों का सामना कर रहीं कंगना रनौत अब अपनी नई फिल्म तेजस लेकर आई हैं. फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. कंगना रनौत ने तेजस का जोर-शोर से प्रमोशन भी किया था. लेकिन एक्ट्रेस की फिल्म का इसका कोई फायदा होता नजर नहीं आता है. इसका पता तेजस के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगता है. कंगना रनौत का तेजस पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर क्रैश होता हुआ दिखाई दे रहा है. फिल्म का पहले दिन काफी बुरा हाल हुआ है. 

Advertisement

तेजस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 | Tejas Box Office Collection Day 1

कंगना रनौत की फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ रुपये की भी कमाई नहीं की है. सैकनिल्क के अनुसार तेजस ने अपने पहले दिन सिर्फ 75 लाख रुपये कमाए हैं. कंगना रनौत ने अपनी इस फिल्म को पूरे देश में करीब 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है. गौरतलब है कि कंगना रनौत की तेजस को पहले दिन काफी खराब एडवांस बुकिंग मिली है. इस फिल्म की मल्टीप्लेक्स की नेशनल चैन (पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस) में अब तक 3000 टिकट भी नहीं बिकी हैं और फिल्म कल रिलीज होने वाली है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस फिल्म की 2-3 करोड़ की नेट ओपनिंग होना भी अपने आप में बड़ी बात होगी. पीवीआर और आईनॉक्स में कंगना रनौत की फिल्म तेजस की कुल 2100 टिकट और सिनेपोलिस में सिर्फ 600 बिकी हैं.

Advertisement

कंगना रनौत की तेजस | Kangana Ranaut Tejas 

तेजस कंगना रनौत स्टारर फिल्म है जिसकी कहानी भारतीय वायुसेना की पृष्ठभूमि पर लिखी गई है. फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला है और फिल्म पूरी तरह बनकर तैयार है. चूंकि ये फिल्म वायुसेना पर बनी है इसलिए फिल्म में फाइटर प्लेन उड़ाते लोग दिखेंगे और देशभक्ति के कई सीन दिखेंगे. खास बात ये है कि इस फिल्म का ट्रेलर भी एयरफोर्स डे पर रिलीज किया गया था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
इलाहाबाद हाइकोर्ट की धर्मांतरण पर बड़ी टिप्पणी, कहा- सभाओं में धर्मांतरण जारी रहा तो बहुसंख्यक हो जाएंगे अल्पसंख्यक