पहले ही दिन कंगना रनौत की फिल्म को नहीं देखने पहुंचे लोग, तेजस ने 95 फीसदी शोज हुए कैंसिल

Tejas FDFS Box Office: फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की हालत देखकर लग रहा है कि कंगना रनौत की तेजस की भी बॉक्स ऑफिस हालत बुरी होने वाली है. क्योंकि पूरे इंडिया में इस फिल्म के लगभग 95 फीसदी शोज कैंसिल हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Tejas FDFS Box Office: पहले ही दिन कंगना रनौत की फिल्म को नहीं देखने पहुंचे लोग
नई दिल्ली:

Tejas Box Office: कंगना रनौत की फिल्म तेजस ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं लगातार फ्लॉप के बाद कंगना रनौत को फिल्म तेजस से काफी उम्मीदें हैं, लेकिन फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की हालत देखकर लग रहा है कि कंगना रनौत की तेजस की भी बॉक्स ऑफिस हालत बुरी होने वाली है. क्योंकि पूरे इंडिया में इस फिल्म के लगभग 95 फीसदी शोज कैंसिल हो गए हैं. इस बात का दावा केआरके (कमाल आर खान) ने किया है. केआरके ने खुद के फिल्म क्रिटिक्स बताते हैं. वह कई फिल्मों के रिव्यू और बजट के बारे में भी जानकारी देते रहते हैं. 

केआरके ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, 'फिल्म तेजस को सुबह के शो में जबरदस्त ओपनिंग मिली है. इसलिए पूरे भारत में 95 फीसदी शो (सुबह 10:30 बजे) दर्शक नहीं होने के कारण कैंसिल कर दिए गए हैं.' गौरतलब है कि कंगना रनौत की तेजस को पहले दिन काफी खराब एडवांस बुकिंग मिली है. इस फिल्म की मल्टीप्लेक्स की नेशनल चैन (पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस) में अब तक 3000 टिकट भी नहीं बिकी हैं और फिल्म कल रिलीज होने वाली है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस फिल्म की 2-3 करोड़ की नेट ओपनिंग होना भी अपने आप में बड़ी बात होगी. पीवीआर और आईनॉक्स में कंगना रनौत की फिल्म तेजस की कुल 2100 टिकट और सिनेपोलिस में सिर्फ 600 बिकी हैं.

 

Advertisement

आपको बता दें कि तेजस कंगना रनौत स्टारर फिल्म है जिसकी कहानी भारतीय वायुसेना की पृष्ठभूमि पर लिखी गई है. फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला है और फिल्म पूरी तरह बनकर तैयार है. चूंकि ये फिल्म वायुसेना पर बनी है इसलिए फिल्म में फाइटर प्लेन उड़ाते लोग दिखेंगे औऱ देशभक्ति के कई सीन दिखेंगे. खास बात ये है कि इस फिल्म का ट्रेलर भी एयरफोर्स डे पर रिलीज किया गया था.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Zorawar Tank: 2 साल में विकसित स्वदेशी लाइट टैंक का अनावरण, China के खिलाफ़ तैनात किए जाएँगे
Topics mentioned in this article