ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की रणनीति क्या होगी, कैसा करेगी टीम इंडिया परफॉर्म? समझना है तो देख लीजिए ये VIDEO

क्रिकेट टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 के मुकाबले में आज टीम इंडिया की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया से होने वाली है. यह मुकाबला काफी जोरदार रहने वाला है, क्योंकि सेमी फाइनल के लिहाज से कंगारू टीम के लिए यह मैच बेहद अहम है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

क्रिकेट टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 के मुकाबले में आज टीम इंडिया की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया से होने वाली है. यह मुकाबला काफी जोरदार रहने वाला है, क्योंकि सेमी फाइनल के लिहाज से कंगारू टीम के लिए यह मैच बेहद अहम है. वहीं टीम इंडिया किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेने के लिए तैयार नहीं है. हालांकि इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला हमेशा से एक-दूसरे के लिए मुश्किल रहा है. इस बीच फिल्मी अंदाज में टीम इंडिया की रणनीति सामने आ गई है. 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक फिल्मी मीम वायरल हो रहा है. यह मीम फिल्म घायल का है, जिसमें ओमपुरी और कुलभूषण खरबंदा नजर आ रहे हैं. इन दोनों के जरिए मीम में बताया गया है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की टीम ऑस्ट्रेलिया को लेकर क्या प्लानिंग है. सोशल मीडिया पर यह मीम तेजी से वायरल हो रहा है. मैदान में जब आज भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम आमने-सामने होगी. उस दौरान सभी की निगाहें भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और विपक्षी टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के ऊपर टिकी रहेंगी. ये दोनों ही खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के लिए गेम चेंजर हैं. 

टूर्नामेंट में अबतक दोनों ही खिलाड़ी अपने रंग में रंगे हुए नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ 37 रन की पारी खेलते हुए फॉर्म में लौटने का इशारा दिया है. वहीं स्टार्क को प्रेशर वाले बड़े मैचों का हीरो माना जाता है. 
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission: Ethanol आधारित उद्योग से भविष्य में कैसे ग्रीन जॉब्स पैदा होंगी?