TBMAUJ Advance Booking: बॉक्स ऑफिस के इंद्रजाल में उलझी शाहिद कपूर की फिल्म, फाइटर से कर पाएगी मुकाबला

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Advance Booking: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फाइटर के बाद बॉलीवुड की यह दूसरी चर्चित फिल्मों में से एक है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Advance Booking: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फाइटर के बाद बॉलीवुड की यह दूसरी चर्चित फिल्मों में से एक है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का फैंस भी दर्शक काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे. शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस फिल्म को एडवांस बुकिंग पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की एडवांस बुकिंग की धीमी शुरुआत हुई थी. लेकिन अब इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ने काफी रफ्तार पकड़ ली है.

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के मुताबिक तीन नेशनल चैन के अनुसार पीवीआर, आईनेक्स में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की करीब 24 हजार टिकट एडवांस बुकिंग हो चुकी है, जबकि सेनपॉलिक्स में करीब सात हजार एडवांस बुकिंग हुई है. आने वाले दिनों में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है. शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की कहानी एक रोबोट की है. यह रोबोट कृति सेनन है और शाहिद कपूर को इससे प्यार हो जाता है. फिर शाहिद कपूर अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए इसे अपनी फैमिली के पास लेकर जाता है. वो नहीं जानते कि वो एक रोबोट है. इस तरह कई कन्फ्यूजन होती है और कमजोर वन लाइनर्स के जरिये हंसाने की कोशिश की जाती है.

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से शाहिद कपूर और कृति सेनन का एक रोमांटिक सीन हटा दिया गया है. आपको बता दें कि 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर से पता चल गया है कि इस फिल्म में कृति सेनन रोबोट का रोल कर रही हैं, जिससे शाहिद कपूर प्यार करने लगते हैं. इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को वेलेंटाइन वीक के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'