ये अपूर्वा है एनएच 10 की छोटी बहन, लगातार 5 फ्लॉप फिल्म देने के बाद तारा सुतारिया ने अब थामा ओटीटी का हाथ

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, मरजावां, तड़प, हीरोपंती 2, एक विलेन रिटर्न्स जैसे फ्लॉप फिल्में दे चुकीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया एक बार फिर से अपनी इन फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. उनकी नई फिल्म का नाम अपूर्वा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
लगातार 5 फ्लॉप फिल्म देने के बाद तारा सुतारिया ने अब थामा ओटीटी का हाथ
नई दिल्ली:

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, मरजावां, तड़प, हीरोपंती 2, एक विलेन रिटर्न्स जैसे फ्लॉप फिल्में दे चुकीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया एक बार फिर से अपनी इन फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. उनकी नई फिल्म का नाम अपूर्वा है. इस फिल्म ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म अपूर्वा में तारा सुतारिया अब तक का अब तक का सबसे अलग अवतार देखने को मिल रहा है. जिसमें वह जिंदगी-मौत की जंग लड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात यह है कि तारा सुतारिया ने इस बार सिनेमाघर पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म में किस्मत आजमाने का फैसला किया है. 

उनकी फिल्म अपूर्वा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत सड़क पर खून खराबे से होती है. जिसके बाद ट्रेलर में तारा सुतारिया और धैर्य करवा की झलक देखने को मिलती है. अपूर्वा के ट्रेलर से साफ हो जाता है कि फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की के इर्द-गिर्द घूमेगी जो कुछ बदमाशों से बचने की कोशिश करती है. यह बदमाश ट्रक लुटेरे हैं जो अपूर्वा (तारा सुतारिया) को अपना शिकार बनाना चाहते हैं. 

फिल्म के ट्रेलर के अंदर राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी की भी झलक देखने को मिली है. अपूर्वा के ट्रेलर से यह भी साफ होता है कि यह फिल्म कहीं न कहीं साल 2015 में आई अनुष्का शर्मा की फिल्म एनएच 10 जैसी लगती है. उस फिल्म में भी अनुष्का शर्मा कुछ बदमाशों से अपनी जान बचाए भटक रही होती हैं. हालांकि फिल्म अपूर्वा 15 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है. 

Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India