तमन्ना भाटिया की तरह सोशल मीडिया पर मचाना चाहते हैं ‘तबाही’, एक्ट्रेस ने ही सिखा दिए सॉन्ग के हुक स्टेप्स

तमन्ना भाटिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम आईडी तमन्ना भाटिया ने अपने सॉन्ग आज की रात की हुक स्टेप्स करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में तमन्ना भाटिया कंफर्टेबल डांस वियर में दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

स्त्री के बाद अब बड़े पर्दे पर स्त्री टू भी धमाल मचाने को तैयार हैं. स्त्री के इस सिक्वेल के ट्रेलर ने ही जमकर हिट्स बटोरे और अब फिल्म का नया गाना यू ट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में तमन्ना भाटिया अपनी कातिल अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं. गाने के बोल हैं आज की रात. इस कव्वाली नुमा सिजलिंग सॉन्ग में तमन्ना भाटिया ने जबरदस्त डांस किया है. और गाने की बीच की लाइन तबाही पक्की है कि तर्ज पर गाना वाकई तबाही मचा रहा है. अब इस गाने पर खुद तमन्ना भाटिया ने खुद अपनी हुक स्टेप्स का ट्यूटोरियल जारी किया है.

तमन्ना भाटिया ने सिखाया डांस

तमन्ना भाटिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम आईडी तमन्ना भाटिया ने अपने सॉन्ग आज की रात की हुक स्टेप्स करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में तमन्ना भाटिया कंफर्टेबल डांस वियर में दिख रही हैं. जिनके साथ दो डांसर और हैं. तीनों मिलकर आज की रात सॉन्ग की हुक स्टेप दिखा रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया ने कमेंट सेक्शन में लिखा है कि आज की रात को मिल रहे प्यार के लिए सभी का शुक्रिया. आप सभी ने मुझ से आज की रात के हुक स्टेप के बारे में पूछा था. इसलिए ये वीडियो शेयर किया है. उन्होंने आगे लिखा कि विजय गांगुली ने तय किया है कि तबाही पक्की है. लास्ट में तमन्ना भाटिया ने लिखा कि अब वो बहुत जल्द अपने फैन्स को इस पर रील बनाते देखना चाहती हूं. उनकी इस पोस्ट को दो ही घंटे में 2 लाख 74 हजार से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.

Advertisement

यू ट्यूब पर मची तबाही

तमन्ना भाटिया का ये सिजलिंग सॉन्ग एक दिन पहले ही यू ट्यूब पर रिलीज हुआ है. इस गाने को आप सारेगामा म्यूजिक ट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इतने कम समय में ही गाने को 18 मिलियन से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं. जिसके कमेंट सेक्शन में यूजर्स इसकी रील बनाने की बात भी कर ही रहे हैं. अब तमन्ना भाटिया के इस ट्यूटोरियल वीडियो को देखकर उनके लिए रील्स बनाना वाकई आसान हो जाएगा.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी