ताजमहल के सामने बहन के साथ खड़े ये दो बच्चे हैं बॉलीवुड के किंग, एक तो रह चुका है रोमांस का शहंशाह, पहचाना क्या

इन दिनों सोशल मीडिया पर अगर किसी स्टार किड की बात हो रही है तो वो है राहा कपूर, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं कि ऐसे स्टार किड की तस्वीर जो राहा से भी ज्यादा क्यूट दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर छाई हुई है, उनकी क्यूट पिक्चर सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुई कि हर जगह सिर्फ वही नज़र आ रही है और लोग भी उनकी फोटो को देखकर कभी उनके दादाजी तो कभी उनके मम्मी पापा से उन्हें रीसेंबल कर रहे हैं. इसी कड़ी में आइए आज हम आपको दिखाते हैं एक ऐसी तस्वीर जिसका कनेक्शन सीधे राहा कपूर से है और इन्हें देखकर आप भी कहेंगे की राहा वाकई काफी कुछ उन्हीं की तरह दिखती है.

तो जरा इस थ्रोबैक तस्वीर को देखकर हमें बताने की कोशिश करें कि तस्वीर में नजर आ रहे हैं ये तीन बच्चे कौन हैं जिनमें से एक का कनेक्शन तो राहा कपूर से है.

ताज के सामने पोज करते ये बच्चे कौन 

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को जरा गौर से देखें, आगरा के ताजमहल के सामने तीन बच्चे पोज करते हुए नजर आ रहे हैं. क्या आप इन तीनों को देखकर गैस कर पाए हैं कि ये कौन हैं. अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि राइट साइड में सबसे बड़ा बच्चा जो दिख रहा है वो कोई और नहीं बल्कि रणधीर कपूर है. उनके बाजू में जो लड़की खड़ी है वो रितु कपूर हैं और साइड में सबसे शरारती स्माइल करते हुए नजर आ रहा ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर है, जो इस तस्वीर में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं और उनकी स्माइल तो मानो उनकी पोती राहा कपूर से हूबहू मिल रही है.

Advertisement
Advertisement

ऐसा रहा ऋषि कपूर का गोल्डन फिल्मी करियर 

बॉलीवुड में जब भी किसी वर्सटाइल एक्टर का जिक्र होता है, तो उसमें ऋषि कपूर का नाम जरूर आता है, जिन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में 1970 में अपने पिता की फिल्म मेरा नाम जोकर से डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने अपने पिता के बचपन का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने बतौर लीड एक्टर 1973 में बॉबी फिल्म से बॉलीवुड में ऐसा कदम जमाया की इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला. ऋषि कपूर ने 1973 से लेकर 2000 तक 92 फिल्मों में रोमांटिक हीरो का किरदार निभाया, जिनमें से 12 फिल्में तो उनकी पत्नी नीतू कपूर के साथ ही थी. ऋषि कपूर एक्टर होने के साथ-साथ डायरेक्शन में भी हाथ आजमा चुके हैं, उन्होंने 1998 में आ अब लौट चलें फिल्म को डायरेक्ट किया था. इतना ही नहीं अग्निपथ के लिए ऋषि कपूर को बेस्ट नेगेटिव रोल के अवार्ड से भी नवाजा गया था. ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन थी, उन्होंने 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: हरियाणा चुनावों को लेकर क्या सोचती है Gurugram की जनता? | NDTV Election Carnival
Topics mentioned in this article