करीना के लाडले तैमूर अली खान ने मारी ऐसी धमाकेदार एंट्री, लोग बोले- गोल्ड मैडल यही लाएगा...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि तैमूर अपनी मां करीना के साथ जब बाहर निकलते हैं तो कूद कर मीडिया के सामने धमाकेदार एंट्री मारते हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान खूब लाइमलाइट में रहते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस से ज्यादा सुर्खियां उनके दोनों बेटे ही बटोरते हैं. हाल ही में करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे जेह को जन्म दिया है, जिसके बाद वे खूब चर्चा में आ गई हैं. वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन तैमूर और जेह की तस्वीरें व वीडियो वायरल हो रही हैं. इसी क्रम में तैमूर अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे मीडिया के लोगों के सामने धमाकेदार एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं.

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर तैमूर के इस वीडियो को शेयर किया है, जो इस समय खूब चर्चा में है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तैमूर अपनी मां करीना के साथ जब बाहर निकलते हैं तो कूद कर मीडिया के सामने धमाकेदार एंट्री मारते हैं. तैमूर के बाद करीना भी निकलती हैं, जिसके बाद वे जाकर गाड़ी में बैठ जाती हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, “भारत के लिए हाई जंप में गोल्ड मेडल यही लाएगा". तो वहीं कुछ लोग करीना के एटीट्यूड के बारे में बात करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement

बात करें करीना कपूर के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी. हाल ही में एक्ट्रेस प्रेगनेंसी के ऊपर अपनी किताब ‘प्रेगनेंसी बाइबिल' को लेकर खूब चर्चा में रही थीं. उनकी यह किताब अमेजन पर लॉन्च होते ही बेस्ट सेलिंग किताब बन गई थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में