बॉलीवुड के युवा स्टार तब्बू से सीखें सबक, सिनेमा में एक्टिंग का नहीं है कोई तोड़

तबु की भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. फिल्म में मोंजूलिका और अंजुलिका का उनका किरदार खूब पसंद किया गया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
तबु ने अपनी एक्टिंग से जीता फैन्स का दिल
नई दिल्ली:

कोई भी फिल्म जिसमें विलेन होता है, और अगर वह विलेन दमदार होता है तो फिल्म का चलना तय होता है. दमदार विलेन की मिसाल के तौर पर मिस्टर इंडिया के मोगैंबो, शोले का गब्बर हो या फिर पद्मावत का अलाउद्दीन खिलजी. हाल ही में सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई लेकिन कमजोर विलेन के कारण फिल्म का काफी नुकसान हुआ. जबकि भूल भुलैया रिलीज हुई तो उसमें एक्टिंग में अव्वल एक्ट्रेस ने निगेटिव किरदार निभाया, जिससे हीरो को फुल सपोर्ट मिला और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 180 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर डाला. यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि तबु हैं. तबु ने भूल भुलैया 2 में मोंजुलिका और अंजुलिका के दोहरे किरदार को निभाया. तबु ने इन किरदारों में ऐसा जान फूंकी की फिल्म देखने वालों के पैसे वसूल हो गए. इस तरह एक्टिंग के मोर्चे पर नए दौर के कलाकारों को तबु से काफी कुछ सीखना चाहिए. क्योंकि गुड लुक के अलावा किरदार को स्क्रीन पर जिंदा करने का हुनर आना भी बेहद जरूरी है. 

अगर तबु की पिछली कुछ फिल्मों पर नजर डाली जाए तो माजरा समझ में आ जाता है. हर फिल्म के साथ उनका अलग रूप और अंदाज देखने को मिला है. फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर असर भी डाला है. भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. उनकी फिल्मों में दे दे प्यार दे, अंधाधुन, गोलमाल अगेन और दृश्यम जैसी फिल्मों के नाम आते हैं. जिसमें उनके किरदार पूरी तरह से एक्टिंग पर टिके हुए हैं. उन्होंने हर किरदार को यादगार भी बनाया है. 

Advertisement
Advertisement

तबु की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें कुत्ते भी शामिल है. इसके अलावा वह विशाल भारद्वाज की खुफिया में भी नजर आएंगी. इसके अलावा वह दृश्यम 2 में एक बार फिर आईजी मीरा देशमुख के किरदार को परदे पर फिर साकार करेंगी. वह अजय देवगन के साथ भोला फिल्म में भी काम कर रही हैं. वह ओटीटी पर अ सूटेबल बॉय वेब सीरीज के जरिये भी डेब्यू कर चुकी हैं. भूल भुलैया 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है.

Advertisement

इसे भी देखें : कार्तिक आर्यन जुहू में आए नजर, फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर दिए जमकर पोज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं
Topics mentioned in this article