तब्बू की बड़ी बहन फराह नाज और विंदू दारा सिंह की शादी में लगा था सितारों का मेला, बॉबी देओल का अंदाज ले जाएगा फैंस का दिल

विंदू दारा सिंह दारा सिंह के बेटे हैं और फराह नाज मशहूर एक्ट्रेस तब्बू की बड़ी बहन हैं जो उस वक्त फिल्मों में दिखाई देती थीं. इन दोनों की शादी का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. चलिए इस वीडियो के बारे में बात करते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में साथ में काम करते करते अक्सर एक्टरों के बीच प्यार और शादी आम बात है. कई बार सेलिब्रिटी पार्टियों में मिलने के बाद भी एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. कुछ ऐसा ही उस वक्त की सफल एक्ट्रेस फराह नाज और विंदू दारा सिंह के साथ हुआ. विंदू दारा सिंह दारा सिंह के बेटे हैं और फराह नाज मशहूर एक्ट्रेस तब्बू की बड़ी बहन हैं जो उस वक्त फिल्मों में दिखाई देती थीं. इन दोनों की शादी का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. चलिए इस वीडियो के बारे में बात करते हैं.

फराह और विंदू की शादी में शरीक हुए थे बड़े बड़े स्टार्स 

विंदू दारा सिंह और फराह नाज की शादी का ये वीडियो आजकल लोग काफी देख रहे हैं. इसमें शादी के स्टेज पर दुल्हन बनी फराह नाज काफी खूबसूरत दिख रही हैं और दूल्हे के रूप में  विंदू   दारा सिंह काफी हैंडसम दिख रहे हैं. फराह नाज की बहन तब्बू भी ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इस शादी में आपको दारा सिंह कोट पैंट में मेहमानों का स्वागत करते दिख रहे हैं.

Advertisement


शादी में शरीक होने आए सनी देओल और बॉबी देओल भी दिखेंगे और साथ में उनकी मां भी दिख रही हैं. इसके साथ साथ आप संजय दत्त और संजय कपूर भी भी इस पार्टी में देखेंगे. कुमार गौरव, अमृता सिंह, राइटर जावेद अख्तर भी स्टेज पर दूल्हा दुल्हन को बधाई देने आए थे. नीले रंग का सूट में एक्ट्रेस को तो आप शायद पहचान भी नहीं पाएंगे. जरा गौर से देखेंगे तो आपको नीले रंग के सूट में बेहद ब्यूटीफुल रवीना टंडन नजर आएंगी जो इस शादी में शिरकत करने पहुंची थीं. 

पहली नजर में तब्बू को पहचान नहीं पाएंगे आप

Advertisement

इस वीडियो में तब्बू काफी खूबसूरत दिख रही हैं. उस समय उनका लुक देखकर आप अंदाज नहीं लगा सकते हैं कि ये वही तब्बू हैं जो बाद में बहुत स्टाइलिश और कामयाब हो गई हैं. वीडियो में फराह नाज अपने हाथों की मेहंदी दिखाती नजर आ रही हैं. विंदू दारा सिंह और फराह नाज की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. कुछ साल डेटिंग के बाद 1996 में विंदू ने फराह से शादी कर ली. अगले ही साल इस कपल के घर में बेटा हुआ जिसका नाम फतेह रखा गया. इसके बाद दोनों के रिश्ते में  दरार आ गई और 2002 में दोनों ने तलाक ले लिया. फराह नाज 90 के दौर में बॉलीवुड की कई कामयाब फिल्में कर चुकी हैं, इनमें यतीम, नसीब अपना अपना,ईमानदार, घर घर की कहानी, रखवाला, इसी का नाम जिंदगी, लव 86, काला बाजार, फासले और मरते दम तक शामिल हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह
Topics mentioned in this article