जवानी जानेमन से लेकर औरों में कहां दम था तक, ये हैं तब्बू की बेस्ट फिल्में, ओटीटी पर देख सकते हैं आप

Prime Video 5 Best Movies of Tabu: अगर आप भी अलग अलग फिल्मों में तब्बू का हटके अंदाज देखना चाहते हैं तो हम आपको उनकी कुछ फिल्मों की लिस्ट बताते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
P
नई दिल्ली:

Prime Video 5 Best Movies of Tabu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. वो इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रही हैं. उनकी फिल्मों का फैंस को इंतजार रहता है क्योंकि वो हर फिल्म में कुछ अलग करती हुई नजर आती हैं. अगर आप भी हर फिल्म में तब्बू का एक अलग अंदाज देखना चाहते हैं तो हम आपको उनकी कुछ फिल्मों की लिस्ट बताने वाले हैं जिन्हें आप देखेंगे तो कहेंगे कि अरे ये तो पिछली फिल्म से बिल्कुल अलग ही अंदाज है. इन फिल्मों को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.


औरों में कहां दम था
अजय देवगन और तब्बू की ये फिल्म इसी साल सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी. फिल्म में तब्बू और अजय देवगन रोमांस करते हुए नजर आए हैं. इसमें वो एकदम सिंपल सी लड़की के किरदार में नजर आईं हैं.

भोला
तब्बू जितना शांत किरदार निभा सकती हैं उतनी ही दबंग भी नजर आ चुकी हैं. भोला में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया था. अपने लुक और स्टाइल से ही उन्होंने लोगों को इंप्रेस कर दिया था.

दृष्यम 2
दृष्यम की सक्सेस के बाद इसके दूसरे पार्ट का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. दृष्यम 2 जैसे ही आई थी लोग पागल हो गए थे इसे देखने के लिए. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

जवानी जानेमन
जवानी जानेमन में तब्बू एक कूल मां के रोल में नजर आईं थीं. उनका सैफ से बात करने का अंदाज और अपनी बेटी का ध्यान रखने का तरीका सभी को काफी पसंद आया था.

विरासत
अनिल कपूर और तब्बू की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. तब्बू ने अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस कर दिया था. विरासत के बाद से तब्बू के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में PDP का घटा प्रदर्शन, NC ने दिखाई जबरदस्त उछाल
Topics mentioned in this article