एक बार फिर पैपराजी पर भड़कीं तापसी पन्नू, गुस्से में कह दी ऐसी बात, लोग बोले- दूसरी जया बच्चन

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू बीते कुछ वक्त से पैपराजी के साथ बयानबाजी करने को लेकर सुर्खियों में हैं. वह कई मौकों पर पैपराजी को बेबाकी से जवाब दे चुकी हैं. अब एक बार फिर से तापसी पन्नू ने पैपराजी को करारा जवाब दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
एक बार फिर पैपराजी पर भड़कीं तापसी पन्नू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू बीते कुछ वक्त से पैपराजी के साथ बयानबाजी करने को लेकर सुर्खियों में हैं. वह कई मौकों पर पैपराजी को बेबाकी से जवाब दे चुकी हैं. अब एक बार फिर से तापसी पन्नू ने पैपराजी को करारा जवाब दिया है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तापसी पन्नू का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह पैपराजी को ऐसा नहीं करने की सलाह देते दिखाई दे रही हैं. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

वीडियो में तापसी पन्नू ब्लैक कलर के नेट टॉप में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर की पैंट पहनी हुई है. वीडियो में तापसी पन्नू कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं. वह कार का गेट बंद करते हुए पैपराजी से कहती हैं, 'ऐसे मत करो, ऐसे मत करो.' हालांकि वह किस बात की वजह से ऐसा कह रही थी. यह वीडियो में साफ नहीं हो पाया है. सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अभिनेत्री के फैंस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं. हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर तापसी पन्नू को ट्रोल किया है. एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'दूसरी जया बच्चन.' दूसरे फैन ने लिखा, 'इनका माइंड हर वक्त खराब रहता है.' अन्य फैन ने लिखा, 'ये हर वक्त गुस्से में क्यों रहती हैं.' इनके अलावा तापसी पन्नू के वीडियो पर और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि अभिनेत्री जया बच्चन भी पैपराजी को कई मौकों पर अपना गुस्सा दिखा चुकी हैं.

अभिषेक-ऐश्वर्या बच्चन बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित