इन दो टीमों के बीच होगा T20 वर्ल्ड कप का फाइनल, भारत का नाम नहीं शामिल- इस बॉलीवुड एक्टर का है प्रेडिक्शन

क्या भारत टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में नहीं पहुंच पाएगा? ऐसा हम नहीं कह रहे हैं यह प्रेडिक्शन एक बॉलीवुड एक्टर का है, जानें उन्होंने किन दो टीमों का लिया नाम.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप इन दिनों अमेरिका में चल रहा है. सेमी फाइनल के लिए टीमों के नाम फाइनल हो गए हैं. भारत भी सेमी फाइनल पहुंच गया है. टी20 वर्ल्ड कप का फाइन 29 जून को होना है. चार टीमें सेमी फाइनल में पहुंची हैं. इन टीमों के नाम हैं भारत, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान. भारत का मुकाबला इंग्लैंड से होगा जबकि साउथ अफ्रीका अफगानिस्तान से भिड़ेगी. अफगानिस्तान  ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर टूर्नामेंट का सबसे बड़ा उलटफेर किया था. इस तरह अब सबकी निगाहें टी20 वर्ल्ड के फाइनल पर टिकी हैं. लेकिन इसी बीच बॉलीवुड एक्टर का प्रेडिक्शन आ गया है कि कौन सेमी फाइनल जीतेगा और फाइनल किन टीमों के बीच होगा.

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (केआरके) ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल की टीमों के नाम का ऐलान किया है. उन्होंने लिखा है, 'इंग्लैंड भारत को हरा देगा और साउथ अफ्रीका अफगानिस्तान को हरा देगी. इस तरह इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल होगा.'

Advertisement

Advertisement

यही नहीं कमाल आर खान (केआरके) ने एक्स पर बड़ी टीमों के टूर्नामेंट से बाहर होने को लेकर भी अपना पक्ष रखा था. उन्होंने एक्स पर लिखा था कि हैरत की बात है कि पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, श्रीलंका, बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज जैसी बड़ी टीमें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमी फाइनल (T20 World Cup 2024 Semi-Finals) के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर सकीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report