स्वरा भास्कर बनीं तेलुगू दुल्हन, फहद अहमद के साथ प्री-वेडिंग फंक्शन की शेयर की नई PHOTOS

इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्वरा ने मंडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए अपने तेलुगू दुल्हन का लुक दिखाया. ट्रैडिशनल गहनों के साथ लाल और सुनहरे रंग की साड़ी में स्वरा भास्कर की खूबसूरती देखने लायक थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर फहद अहमद के साथ दिल्ली में अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं. इसकी झलक वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हल्दी, मेहंदी, संगीत सेरेमनी के बाद स्वरा भास्कर ने अपने तेलुगू ब्राइडल लुक की तस्वीरें शेयर की है. इसमें वह ट्रैडिशनल तेलुगु ब्राइड लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं फहाद अहमद के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है. इनमें उनका शानदार अंदाज नजर आ रहा है.

सोमवार को कर्नाटक गायिका सुधा रघुरामन के साथ मंच पर लाइव परफॉर्म किया. इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्वरा ने मंडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए अपने तेलुगू दुल्हन का लुक दिखाया. ट्रैडिशनल गहनों के साथ लाल और सुनहरे रंग की साड़ी में स्वरा भास्कर की खूबसूरती देखने लायक थी.

एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "तेलुगू ब्राइड." नोज रिंग, माथापट्टी, मैचिंग हेयर एक्सेसरीज, ईयररिंग्स, नेकलेस और मैचिंग कांच की चूड़ियों स्वरा के लुक को पूरा कर रही हैं. वहीं मंगेतर फहद अहमद एक बेज नेहरू जैकेट के साथ एक क्रीम कुर्ता पायजामा ने दोनों के कपल लुक को कम्पलीट किया है. 

स्वरा ने कर्नाटक गायिका सुधा रघुरामन का मंच पर परफॉर्म करते हुए एक वीडियो भी शेयर करते हुए लिखा, "अद्भुत @sudharaghuraman20 हमारी शादी के जश्न को जादुई बना रहा है #SwaadAnusaar."

तेलुगू लुक के अलावा स्वरा भास्कर ने अपनी शादी के दूसरे फंक्शन जैसे मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है, जिसमें उनके लुक्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. वहीं अपने वेडिंग सेलिब्रेशन्स में वह जमकर मस्ती करती हुई दिख रही हैं. 

बता दें, बीते दिनों स्वरा भास्कर ने राजनेता फहद अहमद से कोर्ट मैरिज की थी, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल स्वरा अपनी अगली फिल्म मिसेज फलानी पर काम कर रही हैं. वहीं आखिरी बार उन्हें 2022 की फिल्म जहां चार यार में देखा गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India