Swara Bhasker ने शेयर किया Kabul एयरपोर्ट का वीडियो, जान बचाने के लिए जद्दोजहद करते नजर आए लोग

अफगानिस्तान (Afghanistan Taliban Crisis) में तालिबान कब्जा करते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और डायरेक्टर संगीत शिवन ने भी ट्वीट किए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
A
नई दिल्ली:

अफगानिस्तान में तालिबान (Taliban) कब्जा करते नजर आ रहे हैं. काबुल में हालात यह हैं कि राष्ट्रपति भवन तक तालिबानी पहुंच चुके हैं. ऐसे में हजारों लोगों की संख्या में लोग देश छोड़ने की जद्दोजहद में जुटे हुए हैं. सोमवार की सुबह काबुल एयरपोर्ट पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और अफगानिस्तान (Afghanistan Taliban Crisis) में लोगों के बीच हंगामा होने लगा. जिसके बाद अमेरिकी फैज ने हवाई गोलियां दागीं. सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों का भी यह दृश्य देखकर दिल दहल गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और डायरेक्टर संगीत शिवन ने ट्वीट किए हैं. 

स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट 
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक वीडियो रीट्वीट किया है जिसमें काबुल के लोगों की जद्दोजहद देखकर उन्होंने टूटे हए दिल का इमोजी बनाया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि काबुल एयरपोर्ट पर हजारों का हुजूम जमा हो गया है. वहीं एयरपोर्ट अधिकारी लोगों से बाहर निकलने की गुजारिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement

भारत के कई नागरिकों को एयर इंडिया के जरिए निकाला गया
आपको बता दें कि भारत ने रविवार को काबुल से तमाम भारतीयों को एयर इंडिया फ्लाइट के जरिए से बाहर निकाला है. इसके साथ ही अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस भी नागरिकों की सुरक्षा के लिए लगातार इंतजाम कर रहे हैं. इसके अलावा अमेरिका के गृह मंत्री ने भी बयान जारी किया है कि अफगान और दूसरे अंतरराष्ट्रीय नागरिक जो निकलना चाहते हैं. उन्हें अफगानिस्तान (Afghanistan Taliban Crisis) से निकलने दिया जाए, साथ ही उन्होंने बॉर्डर को भी खुले रखने की अपील की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट