संजना जाटव की जीत के जश्न वाले वीडियो की जमकर हो रही तारीफ, अब स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

स्वरा भास्कर ने इस चुनाव में जीत कर सुर्खियों में आई देश की सबसे कम उम्र की सांसद संजना जाटव की तारीफ में ट्वीट किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हमने आपको कांग्रेस की संजना जाटव का एक वायरल डांस वीडियो दिखाया था. ये वीडियो तो पुराना था लेकिन जब उन्होंने राजस्थान के भरतपुर सीट से लोकसभा चुनाव जीता तो चर्चा हर तरफ हो गई और इस वजह से पुराना वीडियो भी इंटरनेट पर शेयर किया जाने लगा. लोग संजना की जीत और जज्बे की तारीफ करने लगे. संजना के इन नए नए फैन्स में एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का भी शामिल हो गया है. स्वरा ने संजना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, इलेक्शन रिजल्ट आने के बाद ये सबसे ज्यादा दिल खुश करने वाले विजुअल्स थे. एक 25 साल की महिला, दलित और दो बच्चों की मां. कितना कुछ है जश्न मनाने के लिए.

बता दें कि ये तो संजना का पुराना वीडियो था लेकिन चुनाव नतीजे आने के बाद भी उन्होंने खूब जश्न मचाया. इसका भी एक वीडियो है जिसमें वो गले में माला डालें अपने समर्थकों के साथ जीत का जश्न मनाती दिख रही हैं. संजना की जीत पर कई लोगों ने उन्हें बधाई दी. लोगों ने स्वरा के ट्वीट पर भी कमेंट कर संजना के लिए संदेश भेजे. एक ने लिखा, डांस कैसा भी हो इसकी खूबसूरती इसके भाव में है. एक ने लिखा, यही लोकतंत्र की जीत है.

Advertisement

बता दें स्वरा भास्कर शादी के बाद से फिल्मी स्क्रीन से दूर हैं. शादी के कुछ समय बाद उन्होंने बच्चे की अनाउंसमेंट की. फिलहाल वो अपनी बच्ची को संभालते हुए अपने मां वाले फर्ज निभा रही हैं. उम्मीद है आगे चलकर वो दोबारा एक्टिंग में वापसी करें. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Noida: Bhutani Group की बिल्डिंग में टूटा एलीवेटर, सफाई कर रहे मजदूर हवा में लटके