सुशांत सिंह राजपूत की हत्या पर स्वरा भास्कर का बड़ा बयान, कहा- 'करण जौहर को नापसंद करने का मतलब ये नहीं कि वो कातिल है'

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर को लेकर बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड सितारे एक सॉफ्ट टारगेट होते हैं. स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मुद्दा उठाते हुए करण जौहर का सपोर्ट किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर को लेकर बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड सितारे एक सॉफ्ट टारगेट होते हैं. स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मुद्दा उठाते हुए करण जौहर का सपोर्ट किया है. गौरतलब है कि अभिनेता की मौत के बाद सोशल मीडिया पर करण जौहर के खिलाफ कई तरह के कैंपेन चल रहे थे, जिसमें उन्हें लोगों ने हत्या तक कह दिया था. अब ऐसे में स्वरा भास्कर ने करण जौहर के बारे में ऐसी सोच रखने वालो पर प्रतिक्रिया दी है. 

एफएम कनाडा से बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि करण जौहर की फिल्मों या फिर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए आलोचना कर सकते हैं, उन्हें सुशांत सिंह राजपूत का हत्या कहना बिल्कुल ठीक नहीं था. स्वरा भास्कर ने कहा, 'इंडस्ट्री में दहशत का माहौल है, विवाद में न उलझने का आइडिया चल रहा है. इंडस्ट्री में विश्वास है कि अगर कोई विवाद हो रहा है, तो सबसे सही तरीका है कि उससे परेशान न हो या उस पर टिप्पणी न करो'.

स्वरा भास्कर ने आगे कहा, 'आपको करण जौहर की फिल्में घटिया लग सकती हैं, उसके नेपोटिज्म से दिक्कत हो सकती है, लेकिन आपकी दिक्कत और नापसंद का मतलब यह नहीं कि वो कातिल है.' इसके अलावा दिग्गज अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री के माहौल को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि स्वरा भास्कर हाल ही में फिल्म जहां चार यार में नजर आई हैं. इस फिल्म में उनके साथ पूजा चोपड़ा, मेहर विज और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में हैं. 

जन्मदिन पर महेश भट्ट के घर पहुंचे आलिया और रणबीर कपूर

Featured Video Of The Day
India's Forex Reserves: India ने America को पीछे छोड़ा, भारतीय खजाने में विदेशी Currency का अंबार