सुजैन खान ने बेटों और ऋतिक रोशन के साथ शेयर की फैमिली फोटो तो फैंस बोले- बच्चे तो पापा की हाइट के हो गए

ऋतिक रौशन और सुजैन खान दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने रहते हैं. आए दिनों उनके रियूमर्ड गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें वायरल होती रहती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सुजैन खाने ने बेटों और ऋतिक रोशन के साथ शेयर की फैमिली फोटो
नई दिल्ली:

ऋतिक रौशन और सुजैन खान दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने रहते हैं. आए दिनों उनके रियूमर्ड गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. वहीं हाल ही में लंबे समय बाद पूरी फैमिली को साथ में देखा गया है. दरअसल हाल ही में सुजैन खान ने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की उनके साथ उनके दोनों बेटे और ऋतिक रौशन खड़े हैं. 

सुजैन और ऋतिक के बेटे रिदान का आज 14वां जन्मदिन है और इसी खास मौके पर उन्होंने फैमिली फोटो शेयर की है. दोनों अपने बच्चे का जन्मदिन साथ में मना रहे हैं. सुजैन और ऋतिक भले ही अलग हो गए हों, लेकिन बतौर माता पिता दोनों ही अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं. वहीं इस खास मौके पर भी दोनों साथ नजर आए. बता दें की सुजैन की इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स जमकर रिदान को बधाई दे रहे हैं. तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक फैन ने कहा-बच्चे तो पापा की हाइट के हो गए. तो वहीं दूसरे ने कहा लवली फैमिली.

Advertisement

वहीं दोपहर में दोनों अपने बच्चों के साथ लंच पर भी गए थे. हर बार की तरह इस बार भी दोनों ने अपने बेटे का जन्मदिन बेहद खास तरीके से मनाया. आपको बता दें की ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म विक्रम वेधा को लेकर बिजी चल रहे हैं. जारी किए गए फोटो को दोख अंदाजा लगाया जा सकता है की वे वेधा के किरदार में नजर आ रहे हैं. फैंस को उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi और Xi-Jinping के बीच द्विपक्षीय वार्ता, राजनीति और कारोबार में खुलेंगी नई खिड़कियां?