बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं सुजैन खान, ऐसा था एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन का रिएक्शन

अर्सलान गोनी के बर्थडे पर सुजैन खान ने इंस्टा रील पोस्ट की है. जिसमें अर्सलान गोनी के अलग अलग अंदाज दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा कुछ तस्वीरों में सुजैन खान और उनका रोमांटिक अंदाज भी नजर आ रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सुजैन खान ने बॉयफ्रेंड को इस खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने बड़ी ही बेबाकी से अपने बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश किया है. बर्थ डे विश किया है खुलेआम ऐलान ए मोहब्बत भी है. अब तक सुजैन खान और अर्सलान गोनी एक साथ स्पॉट होते थे तो दोनों के अफेयर्स की अफवाह उड़ती थी. लेकिन अब उनके बर्थडे पर सुजैन खान ने उन्हें माय लव बोल ही दिया है. जिस पर ऋतिक रोशन ने भी रिएक्ट किया है. चलिए आपको बताते हैं अर्सलान गोनी के बर्थडे पर कैसे सुजैन खान ने उन्हें रोमांटिक अंदाज में विश किया है. और, ऋतिक रोशन ने किस तरह अपनी एक्स वाइफ की पोस्ट पर रिएक्ट किया है.

बर्थडे पर कहा ‘my love'

अर्सलान गोनी के बर्थडे पर सुजैन खान ने इंस्टा रील पोस्ट की है. जिसमें अर्सलान गोनी के अलग अलग अंदाज दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा कुछ तस्वीरों में सुजैन खान और उनका रोमांटिक अंदाज भी नजर आ रहा है. इस वीडियो को पोस्ट कर सुजैन खान ने एक लंबा चौड़ा और खूबसूरत मैसेज भी पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है 'हैप्पी हैपिएस्ट बर्थ डे माय लव, आप इस दुनिया के सबसे शानदार इंसान हो, जिसे मैं जानती हूं. आप मुझे भी अपने जैसा ही बेटर पर्सन बनाने की हमेशा कोशिश करते हो. आप ही मेरे प्यार की असल परिभाषा हो आज से लेकर अंत तक और उससे आगे भी'. इसके बाद ढेर सारे दिल वाले इमोजी के साथ सुजैन ने अर्सलान गोनी को बर्थडे की विशेज दी हैं.

Advertisement

ऋतिक रोशन का रिएक्शन

सुजैन खान की इस रोमांटिक पोस्ट पर एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन ने भी विश किया है. ऋतिक रोशन ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है हैप्पी बर्थडे अर्सलान गोनी. इसके बाद उन्होंने पंच वाला इमोजी भी बनाया है. हालांकि उसके बाद दिल का इमोजी भी है. जो जाहिर करता है कि ऋतिक रोशन ने भी उसी मोहब्बत के साथ अर्सलान गोनी को बर्थडे विश किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh Factory Blast: Jabalpur की ऑर्डिनेंस फैक्टरी में धमाका, 15 लोग घायल