सुष्मिता सेन ने किया इंस्पायरिंग दिल छू लेने वाला डांस, वीडियो शेयर कर बोलीं- जब पानी और आग एक साथ बहते हैं

सोशल मीडिया पर सुष्मिता खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो और वीडियोज शेयर करती हैं. इस बीच उन्होंने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जो न केवल अपनी एक्टिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती हैं, बल्कि उनका लाइफ को जीने का तरीका भी कई लोगों को इंस्पायर करता है. उन्होंने 1994 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीती, इसके अलावा बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और तो और उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी वो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी सुष्मिता खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो और वीडियोज शेयर करती हैं. इस बीच उन्होंने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे.

सुष्मिता सेन शेयर किया डांस वीडियो 

सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुष्मिता सेन व्हाइट बेस में मल्टी कलर फ्लोरल प्रिंट लॉन्ग ड्रेस पहनी हैं और इस वीडियो में वह ग्रेसफुल डांस कर रही हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए सुष्मिता ने लिखा- जब पानी और आग एक साथ बहते हैं. यह एक फ्री स्टाइल डांस फॉर्म है, जो स्ट्रैंथ और फ्रीडम को दिखाता है, मेडिटेशन के लिए यह डांस फॉर्म बेस्ट मानी जाती है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन हैं 3 साल से सिंगल, बताया परिवार में कौन नहीं चाहता की वह शादी करें

Advertisement

लोगों ने दिल खोलकर की तारीफ

इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन का यह फ्री स्टाइल डांस करता हुआ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- मैम आप इस देश की आवाज हैं. वहीं, एक यूजर ने लिखा- ग्रेसफुल. एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप मुझे हर कदम पर इंस्पायर करती हैं. इसी तरह से कई यूजर्स ने सुष्मिता सेन के इस वीडियो को देखकर उनकी तारीफ की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha में PM Modi ने आवास योजना के लाभार्थियों से की मुलाकात, घर में की पूजा-अर्चना
Topics mentioned in this article