सुष्मिता सेन के हार्ट अटैक ने बढ़ाई भैया-भाभी की चिंता, एक्ट्रेस के लिए सोशल मीडिया पर कही ये बात

अभिनेत्री के भाई राजीव और भाभी चारू असोपा ने भी उनके लिए चिंता जाहिर की है. उन्होंने सुष्मिता सेन के लिए खास पोस्ट लिया है, जो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सुष्मिता सेन के हार्ट अटैक ने बढ़ाई भैया-भाभी की चिंता
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने गुरुवार को सोशल मीडिया के जरिए खुलासा किया कि उन्हें हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था. अभिनेत्री के इस खुलासे ने फैंस सहित कई फिल्मी सितारों को हैरान और परेशान कर दिया. कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के स्वास्थ्य के लिए चिंता जाहिर है. इस बीच अभिनेत्री के भाई राजीव और भाभी चारू असोपा ने भी उनके लिए चिंता जाहिर की है. उन्होंने सुष्मिता सेन के लिए खास पोस्ट लिया है, जो वायरल हो रहा है.

राजीव सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर सुष्मिता सेन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा, 'मेरे सबसे मजबूत के लिए... भाई लव यू मोस्ट मोस्ट.' सोशल मीडिया पर राजीव सेन का यह पोस्ट वायरल हुआ. वहीं उनकी पत्नी चारू असोपा ने एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'लव यू दीदी. बड़े दिल वाली आप सबसे स्ट्रांग महिला हैं.'

आपको बता दें कि 47 साल की सुष्मिता सेन ने गुरुवार को अपनी तबीयत के बारे में बताते हुए पोस्ट में लिखा, 'अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी, तो यह आपके साथ खड़ा रहेगा शोना" (मेरे पिता सुबीर सेन के बुद्धिमान शब्द). मुझे कुछ दिनों पहले दिल का दौरा पड़ा था ... एंजियोप्लास्टी की गई थी... स्टेंट लगा है...और सबसे जरूरी बात, मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने फिर से पुष्टि की 'मेरा दिल बड़ा है'.

सुष्मिता सेन ने आगे लिखा, 'बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता और कार्रवाई के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं. ' अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद देते हुए अभिनेत्री ने पोस्ट के आखिरी में लिखा, 'यह पोस्ट सिर्फ आपको (मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को) खुशखबरी से अवगत कराने के लिए है ... कि सब ठीक है और मैं फिर से जिंदगी के लिए तैयार हूं. मैं आप लोगों से प्यार करती हूं.'

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को