सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते के बीच एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'किसी ने ठेका नहीं लिया है तुम्हें खुश करने का'

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन की निजी जिंदगी इन दिनों काफी चर्चा में हैं. बीते दिनों आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी ने उनके साथ अपने रिश्ते की घोषणा की है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन की निजी जिंदगी इन दिनों काफी चर्चा में हैं. बीते दिनों आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी ने उनके साथ अपने रिश्ते की घोषणा की है. इसके बाद से सुष्मिता सेन और ललित मोदी को लेकर सोशल मीडिया सहित फिल्म इंडस्ट्री में उनके रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. ललित मोदी से पहले अभिनेत्री की जिंदगी में रोहमन शॉल थे. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को अक्सर साथ में देखा जाता था, जिसके बाद से यह चर्चा थी कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हालांकि बीते दिनों सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद लोगों अलग-अलग रह रहे थे. अब ललित मोदी के साथ अभिनेत्री का रिश्ते जुड़ने पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने रिलेशनशिप को लेकर बड़ी बात की है. उन्होंने कहा है कि रिलेशनशिप में किसी ने दूसरे को खुश रखने का ठेका नहीं लिया है. यह बात रोहमन शॉल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके कही है. 

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रोहमन शॉल कहते हैं, 'यार मैं न #RohmanAsking के कुछ जवाब पढ़ रहा था. यह सब प्यार में इतने दुखी क्यों हैं. बहुत ज्यादा उम्मीद करते हो यार तुम लोग अपने पार्टनर, क्यों? आपके पार्टनर के पास भी उनकी कई चीजें करने के लिए होती हैं. उनकी भी अपनी एक जिंदगी होती है. पार्टनर पर इतने ज्यादा निर्भर न हों यार. अपने आप को खुद खुश रखना सीखो न. पहले खुद को कंप्लीट करो, फिर पार्टनर की तलाश करो.'

Advertisement
Advertisement

रोहमन शॉल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, 'ऐसा पार्टनर मत ढूंढो जो आपको कंप्लीट करें, क्योंकि यह कभी सच नहीं होगा. आप समझ रहे हो? मुझे यह कॉन्सेप्ट समझ नहीं आता कि कोई हमें कंप्लीट करेगा. आपको कोई और नहीं सिर्फ आप ही कंप्लीट कर सकते हैं. यह बहुत आसान है. अपने साथ यह सब करना बंद करो और दूसरे इंसान को दुखी मत करो. किसी ने ठेका नहीं लिया है यार तुम्हें खुश करने का. कोई दूसरा इंसान तुम्हें खुश नहीं रख सकता. खुश रहो.' सोशल मीडिया पर रोहमन शॉल का यह वीडियो वायरल हो रहा है. उनके फैंस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें मजबूत बनने की सलाह दे रहे हैं. 

Advertisement

मुंबई में 'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में धनुष, विक्की कौशल सहित नजर आए ये बड़े सितारे

Advertisement
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद