जब सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी बताई थी ऐसी बात कि चौंक गए थे कैप्टन कूल

सुशांत ने ये रोल इतनी शिद्दत से निभाया था कि धोनी खुद उनके फैन हो गए थे. सुशांत ने एक बार धोनी के साथ फिल्म को लेकर मस्ती की थी जिसके बाद धोनी थोड़ी देर के लिए टेंशन में आ गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी के साथ किया था मजाक
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत बेशक अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन फैंस उन्हें अभी भी उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले करते थे. अपनी शानदार एक्टिंग से सुशांत एक अलग छाप छोड़कर गए हैं. जिसकी वजह से वो लोगों के दिलों में अभी भी जिंदा हैं. सुशांत के फैंस उनके पुराने वीडियो अक्सर शेयर करते रहते हैं. खासकर एमएस धोनी फिल्म के दौरान के वीडियोज़ अक्सर वायरल होते रहते हैं. इस फिल्म में सुशांत ने कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी का रोल निभाया था. सुशांत ने ये रोल इतनी शिद्दत से निभाया था कि धोनी खुद उनके फैन हो गए थे. सुशांत ने एक बार धोनी के साथ फिल्म को लेकर मस्ती की थी जिसके बाद धोनी थोड़ी देर के लिए टेंशन में आ गए थे.

एमएस धोनी के साथ सुशांत ने किया मजाक

Advertisement

एमएस धोनी ने सुशांत के साथ फिल्म का प्रमोशन किया था. फिल्म के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो है जिसमें धोनी और सुशांत साथ में बैठकर वीडियो गेम खेलते नजर आ रहे हैं. उस दौरान धोनी सुशांत से पूछते हैं कि क्या-क्या स्टोरीज डाली हैं फिल्म में? जिसके बाद सुशांत कहते हैं कि सॉरी सर डिटेल में नहीं बता सकता हूं. मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. जिसके बाद धोनी सुशांत से पूछते हैं गाने भी हैं? जिसके जवाब में सुशांत कहते हैं हां बिल्कुल बॉलीवुड मूवी है तो गाने तो होंगे ही. वो कहते हैं इंटरवेल के बाद मैंने ऐसे डांस किया है. वो मूव्स करके दिखाते हैं. जिसे देखकर धोनी चौंक जाते हैं. हालांकि सुशांत उनके साथ मस्ती कर रहे होते हैं. वो साइड फेस करके हंस रहे होते हैं.

फैंस को याद आए सुशांत

इस वीडियो को देखकर फैंस को सुशांत की एक बार फिर याद आ गई. वो सुशांत को याद करते हुए कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- दो लेजेंड एक फ्रेम में. वहीं दूसरे ने लिखा- इंडिया का रियल हीरो. वहीं एक ने लिखा- एक दुनिया से चला गया और दूसरा क्रिकेट की दुनिया से. ज्यादातर फैंस दोनों को अब तक की बेस्ट बॉलीवुड जोड़ी बता रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Imran Khan News: Iddat Case में अदालत रिहा कर भी देती तो इमरान खान को अंदर रखने की तैयारी थी
Topics mentioned in this article