सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त ने किया ट्वीट, बोलीं- सुशांत से पहले आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दोस्त स्मिता पारिख ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर एक ट्वीट किया है. जो बहुत वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में फिर एक नया समीकरण बन कर सामने आया है. सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से मिलने से पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) को डेट करा रहीं थीं. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त स्मिता पारिख ने उनकी मौत के बाद रिया चक्रवर्ती के बारे में कई चौंकाने वाले दावे किए थे. फिर एक बार स्मिता ने रिया के बारे में एक खुलासा किया है. स्मिता का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत से पहले उनके आदित्य रॉय कपूर के साथ संबंध थे. 

स्मिता पारिख (Smita Parikh ) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. जिसमें उनका कहना है, 'रिया सुशांत सिंह राजपूत से मिलने से पहले आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) को डेट कर रही थीं...' हालांकि अभी इस बात का कोई खुलासा नहीं हो पाया है कि स्मिता ने रिया के व्यक्तिगत जीवन के बारे में क्यों इस तरह का ट्वीट किया है.

Advertisement

बता दें, 14 जून को सुशांत मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए थे. उस समय मुंबई पुलिस ने इस मामले में कहा था कि यह आत्महत्या का मामला है. जिसके बाद कई सारी बातें सामने आई और रहस्य बने रहे. जिसके बाद सुशांत के परिवार ने रिया पर उनको आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. उसके बाद एनसीबी ने उन पर कई आरोप लगाए जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया था और उन्हें मुंबई की भायखला जेल में रहना पड़ा था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर