सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी हीरोइन ने उनको किया याद, बोलीं- मुझे तुम्हारी याद आती है सुश

अब सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी हीरोइन ने उन्हें याद किया. साथ ही सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा है. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
इस एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े चार साल हो चुके हैं. अचानक हुई उनकी मौत के हर किसी को हैरान कर दिया था. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस संग काम किया था. कई एक्ट्रेस उन्हें आज भी सोशल मीडिया के जरिए याद करती रहती हैं. अब सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी हीरोइन ने उन्हें याद किया. साथ ही सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा है. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा थी. इस फिल्म में उनके हीरोइन संजना सांघी थीं. 

संजना सांघी ने दिल बेचारा से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. इस फिल्म को रिलीज हुए आज चार साल हो चुके हैं. ऐसे में उन्होंने फिल्म और सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी यादों को याद किया है. संजना सांघी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल बेचारा से जुड़ी तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'इस खास दिन को 4 साल हो गए हैं. यह मेरे लिए अब तक के अविश्वसनीय सफर पर चिंतन करने और खुद को पुरानी यादों में डुबोने का दिन है.

एक्ट्रेस ने पोस्ट में आगे लिखा, 'दिल बेचारा और किज़ी बसु को आपने जो असीम प्यार दिया है, उसके लिए मैं कभी भी आभारी नहीं हो सकता. आप सभी का मनोरंजन करने का यह अवसर पाकर मैं अपने दिल में जो उत्साह महसूस कर रहा हूं, उसके लिए मैं कभी भी आभारी नहीं हो सकता, धन्यवाद, लाखों बार, मुझे तुम्हारी याद आती है सुश.' आपको बता दें कि दिल बेचारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई थी. 
 

बिग बॉस से जुड़ी 5 बातें: जानें कैसे बचेगी Salman Khan की विरासत?

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'