सुपर 30 के फाउंडर आनंद कुमार लेकर आ रहे हैं 'आयुष्मति गीता मैट्रिक पास', फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज

सुपर 30 के फाउंडर पद्मश्री आनंद कुमार ने प्रदीप खेरवार द्वारा निर्देशित कशिका कपूर और अनुज सैनी अभिनीत फ़िल्म "आयुष्मति गीता मैट्रिक पास" का मुम्बई में पोस्टर रिलीज किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सुपर 30 के फाउंडर पद्मश्री आनंद कुमार ने प्रदीप खेरवार द्वारा निर्देशित कशिका कपूर और अनुज सैनी अभिनीत फ़िल्म "आयुष्मति गीता मैट्रिक पास" का मुम्बई में पोस्टर रिलीज किया. ऋतिक रोशन स्टारर फ़िल्म सुपर 30 के बाद आनंद कुमार बॉलीवुड में फ़िल्म आयुष्मती गीता के पोस्टर लांच में नजर आए. यह फ़िल्म महिलाओं की शिक्षा और सशक्तिकरण के बारे में है. लव स्टोरी के साथ यह फैमिली ड्रामा है, जिसमे कॉमेडी भी है. फ़िल्म सौ प्रतिशत पारिवारिक है. 

निर्देशक प्रदीप खरवार अपनी इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. महिलाओं का शिक्षित होना कितना महत्वपूर्ण और जरूरी है, इसी नजरिये को डायरेक्टर ने इस सिनेमा के माध्यम से कहने का प्रयास किया है. बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में इस फ़िल्म से डेब्यू कर रही कशिका कपूर पोस्टर में बेहद आकर्षक लग रही हैं. उनके हाथ मे कलम है और वह कुछ लिख रही हैं, उनके पीछे ब्लैकबोर्ड है. फ़िल्म का कॉन्सेप्ट एजुकेशन को लेकर जागरूकता फैलाना है इस वजह से पद्मश्री आनंद कुमार का नाम फ़िल्म के पोस्टर में भी छपा है और उनका विशेष आभार जताया गया है. अनुज सैनी की भी फ़िल्म में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका है.

कशिका कपूर इस फ़िल्म में गीता का टाइटल रोल निभा रही हैं, जिसकी कहानी प्रेरणादायक है. शिक्षा और कला को महत्व देने वाले परिवार में जन्मी और पली-बढ़ी कशिका कपूर को हमेशा अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित किया गया है. अभिनय, नृत्य और रंगमंच में उनके शुरुआती प्रशिक्षण ने उन्हें फ़िल्म जगत की प्रतिस्पर्धी दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए आवश्यक कौशल से लैस किया है. कशिका का किरदार भारत में कई युवतियों महिलाओं के संघर्ष और जीत को दर्शाता है.

Advertisement

फ़िल्म "आयुष्मति गीता मैट्रिक पास" "बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ" अभियान से गहराई से जुड़ी है. इस विषय को कहानी में बहुत ही बारीकी से पिरोया गया है, जिससे यह फिल्म समाज के लिए एक उदाहरण भी है. ऐसे महत्वपूर्ण उद्देश्य को आगे बढ़ाने वाली फिल्म से शुरुआत करके, कशिका कपूर ने सार्थक सिनेमा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाई है. प्रदीप खरवार द्वारा निर्देशित इस सिनेमा को चंदौली और वाराणसी जैसे सांस्कृतिक व ऐतिहासिक शहरों में फिल्माया गया है, जिससे पिक्चर में रियलिस्टिक टच उभर कर आता है. निर्माता प्रदीप खरवार, शानू सिंह राजपूत, सह निर्माता जेके एंटरटेनमेंट व पेंटेक इंटरनेशनल हैं. गुड आईडिया फिल्म्स के बैनर तले बनी फ़िल्म जल्द रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave