करीना कपूर का डायलॉग बोलने में छूट गए सनी लियोन के पसीने, फैंस बोले- तुमसे ना हो पाएगा...

सनी लियोन ने एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. जिसमें वो करीना कपूर और ऋतिक रोशन का फेमस डायलॉग बोलने की कोशिश कर रही हैं. इस कोशिश में उनसे एक मजेदार गलती भी हो जाती है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सनी लियोन का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सनी लियोन इन दिनों जमकर अपने अनोखे वीडियो से सुर्खियां बटोरने में कामयाब हैं. अपने चुलबुलेपन से फैन्स का दिल जीतने वाली सनी ने कभी अपनी एक्टिंग और भाषा की कमियों को छुपाने की कोशिश नहीं की. बल्कि वो खुद ही उस पर वीडियो बनाकर फैन्स को एंटरटेन करती रहती हैं. इस बार भी सनी लियोन ने ऐसा ही एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. जिसमें वो करीना कपूर और ऋतिक रोशन का फेमस डायलॉग बोलने की कोशिश कर रही हैं. इस कोशिश में उनसे एक मजेदार गलती भी हो जाती है. जिसकी जानकारी मिलते ही खुद सनी लियोन हंस पड़ती हैं.

जब जुबान ने दिया धोखा

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में सनी लियोन 'कभी खुशी कभी गम' का फेमस टंग ट्विस्टर बोलती सुनाई दे रही हैं. आपको याद होगा इस फिल्म में ऋतिक रोशन और करीना कपूर बचपन में चंदू के चाचा ने चंदू की चाची वाला टंग ट्विस्टर बोलकर एक दूसरे को छेड़ा करते थे. बहुत साल बाद जब दोनों का रीयूनियन होता है तब ऋतिक रोशन बिना अटके यही टंग ट्विस्टर पू बनी करीना कपूर को सुनाते हैं. इसी टंग ट्विस्टर को मोबाइल स्क्रीन पर देखते कर पढ़ने की कोशिश कर रही हैं सनी लियोन.

Advertisement

कहां अटकी सनी

टंग ट्विस्टर पढ़ते हुए सनी लियोन कई शब्द गलत तरीके से बोलती हैं. चांदनी को वो चंडी बोलती हैं. सामने उनका वीडियो बना रहा शख्स उन्हें इस बात पर टोकता है तो अपनी गलती पर हंस भी पड़ती हैं. सनी लियोन ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर इसका कैप्शन दिया है कि क्या मैंने इसे सही पढा. बता दें की इस वीडियो को उन्होंने ऋतिक रोशन और करीना कपूर को टैग भी किया है. क्योंकि डायलॉग उन्हीं की फिल्म का है. सनी ने कभी खुशी कभी गम का जिक्र भी किया है. आधे घंटे में सनी का ये वीडियो 44 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Animal में Ranbir की Mom बनीं चारू शंकर क्यों करना चाहती हैं Akshay की पिटाई‍ | EXCLUSIVE Interview