Sunny Leone मालदीव में यूं चिल करती आईं नजर, एक्ट्रेस का अंदाज देख फैंस भी हुए हैरान, करोड़ों बार देखा जा चुका है ये वीडियो

सनी लियोन (Sunny Leone) का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. एक्ट्रेस इन दिनों फैमिली के साथ मालदीव में इंजॉय करती नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
मालदीव में यूं चिल करती नजर आईं Sunny Leone, देखें वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. मालदीव से शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में सनी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. हाल में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे ब्लू कलर के टू-पीस में नजर आ रही हैं. वीडियो में सनी शैम्पेन की बोतल खोलते दिखाई दे रही हैं. सनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है.

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो 
सनी (Sunny Leone Video) ने इस खूबसूरत लोकेशन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'वेलकम टू हेवन, नो रिफ-रॉफ अलाउड, एक्सेप्ट मी.. टाइम टू पार्टी एंड सेलिब्रेट लाइफ.' वीडियो देख कर लग रहा है कि सनी वेकेशन टाइम को खूब इंजॉय कर रही हैं. वीडियो में सनी ने शैम्पेन की बोतल हाथ में ले रखी है और उसे ग्लास में डाल रही हैं. इससे पहले सनी ने एक बेहद ही ग्लैमरस तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे समंदर में नहाती नजर आ रही हैं. इस  वीडियो को अभी तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Advertisement

इस प्रोजेक्ट पर कर रही हैं काम 
सनी लियोन (Sunny Leone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अब वे 'Shero' फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म के पोस्टर में देखा जा सकता है कि वे जख्मी दिखाई देती हैं. इस फिल्म का टीजर 25 मार्च को रिलीज हुआ था. ये Psychological thriller फिल्म है. सनी की ये फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज होगी. बता दें कि सनी अपना जलवा स्प्लिट्सविला 13 में भी बिखेरने वाली हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हुंडई द्वारा समर्थ का प्रभाव किस तरह समाज में पड़ रहा है? Nipun Malhotra ने बताया