एक्टिंग और डांसिंग के बाद अब सनी लियोन ने इस फील्ड में आजमाया हाथ, 'चिका लोका' से करेंगी मोटी कमाई

सनी लियोनी ने अपने करियर में बहुत सारे एक्सपेरिमेंट किए हैं. बॉलीवुड में आने के बाद सनी लियोनी ने एक्टिंग में हाथ आजमाए हैं. सिजलिंग सॉन्ग्स के जरिए फैन्स को शानदार विजुअल ट्रीट दी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सनी लियोनी ने अपने करियर में बहुत सारे एक्सपेरिमेंट किए हैं. बॉलीवुड में आने के बाद सनी लियोनी ने एक्टिंग में हाथ आजमाए हैं. सिजलिंग सॉन्ग्स के जरिए फैन्स को शानदार विजुअल ट्रीट दी है. साउथ इंडियन सिनेमा में हाथ आजमाए हैं तो रियलिटी शो का हिस्सा भी रही हैं. अब सनी लियोनी एक नए करियर की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. ये नई शुरुआत होने जा रही है एक रेस्टॉरेंट के साथ. जिसकी ओनर खुद सनी लियोनी हैं. उनका ये खास रेस्टॉरेंट नोएडा में खुला है जिसका नाम है चिका लोका. सनी लियोनी का ये रेस्टॉरेंट, नाम की तरह ही खास है.

सनी का रेस्टोरेंट

सनी लियोनी ने अपने अपने नए सफर की शुरुआत बतौर एंट्रप्रेन्योर की है. उन्होंने नोएडा में चिका लोका नाम का रेस्टोरेंट ओपन किया है. जिसके बारे में सनी लियोनी ने हूंज देट 360 से खास बातचीत की. चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये पूरा इंटरव्यू उपलब्ध है. जिसमें सनी लियोनी इस रेस्टोरेंट के बारे में बता रही हैं कि उन्होंने हर चीज पर मेहनती की है. रेस्टोरेंट के इंटीरियर से लेकर फर्नीचर और कटलरी तक डिजाइन करने में बहुत मेहनत की गई है. ये जगह उनके लिए बहुत खास है.

Advertisement

क्या है चिका लोका का मतलब?

चिका लोका यानी कि Chica Loca का मतलब है क्रेजी गर्ल. नाम का मतलब बताते हुए सनी लियोनी कहती हैं कि ये नाम उनके बेहद करीब है. वो थोड़ी सी शीका थोड़ी सी लोका है. अपने रेस्टॉरेंट के बारे में वो कहती हैं कि यहां खाने के शौकीनों को प्रोग्रेसिव मेन्यू मिलेगा. वो खास तरह के कॉकटेल, खास डिशेज ऑर्डर कर सकते हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं. हूंज देट 360 के इस इंटरव्यू में सनी लियोनी ने कंटेंट क्रिएशन, फिल्में, शो बिज, एआई और अपने परिवार से जुड़ी भी बहुत सी बातें की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!