कमरे की छत से कूदीं Sunny Leone, वीडियो शेयर कर कहा- आता माझी सटकली...

सनी लियोन ने इस वीडियो (Sunny Leone Video) को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और उनके फैन्स को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वैसे भी इन दिनों सनी लियोन कई तरह के हैरतअंगेज एक्शन करती नजर आती हैं.

कमरे की छत से कूदीं Sunny Leone, वीडियो शेयर कर कहा- आता माझी सटकली...

सनी लियोन (Sunny Leone) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सनी लियोन का बीटीएस वीडियो वायरल
  • छत से कूदीं सनी लियोन
  • 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कभी वह अपनी फोटो शेयर करती हैं तो कभी वीडियो. लेकिन इस बार वह अपने एक्शन अंदाज की वजह से सुर्खियों में आई हैं. यही नहीं, इस बार वह अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' का मजेदार डायलॉग भी बोल रही हैं. सनी लियोन ने इस वीडियो (Sunny Leone Video) को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और उनके फैन्स को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वैसे भी इन दिनों सनी लियोन कई तरह के हैरतअंगेज एक्शन करती नजर आती हैं.

सनी लियोन (Sunny Leone) का यह एक बीटीएस वीडियो है. जिसमें सनी लियोन (Sunny Leone) रस्सी की मदद से लटकती नजर आ रही हैं. वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह सूट के दौरान की एक छोटा सा क्लिप है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'आता माझी सटकली' सनी के इस वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. सनी के इस बीटीएस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'सनी का सुपरवुमेन लुक' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस मूवी के लिए हम काफी एक्साइटेड हैं.' सनी की 10 सेकेंड की क्लिप पर लाइक और कमेंट का तांता लग गया है. इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सनी लियोन (Sunny Leone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अब वे 'Shero' फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म के पोस्टर में देखा जा सकता है कि वे जख्मी दिखाई देती हैं. इस फिल्म का टीजर 25 मार्च को रिलीज हुआ था. ये Psychological thriller फिल्म है. सनी की ये फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज होगी. बता दें कि सनी अपना जलवा स्प्लिट्सविला 13 में भी बिखेरने वाली हैं.