सुई-धागे के साथ सनी लियोनी की ड्रेस में टांका लगाने में जुटे 4 लोग, इंडियन ड्रेस पहन एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल

बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे रहे हैं, जो अपनी ड्रेस और फैशन को लेकर आए जिन सुर्खियों में बने रहते हैं. बहुत से सितारों की उनकी ड्रेस में तस्वीरें भी जमकर वायरल होती रहती हैं. इस बीच सनी लियोनी अपनी एक ड्रेस को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
सनी लियोनी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे रहे हैं, जो अपनी ड्रेस और फैशन को लेकर आए जिन सुर्खियों में बने रहते हैं. बहुत से सितारों की उनकी ड्रेस में तस्वीरें भी जमकर वायरल होती रहती हैं. इस बीच सनी लियोनी अपनी एक ड्रेस को लेकर चर्चा में आ गई हैं. वह इंडियन ड्रेस के छोटा-बड़ा होने की वजह से काफी परेशान हो गई हैं. सनी लियोनी फिलहाल बड़े पर्दे से दूर चल रही हैं. हालांकि वह बीते दिनों वेब सीरीज अनामिका में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्होंने अपना एक्शन अंदाज दिखाया था.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनी लियोनी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपनी ड्रेस से काफी परेशान दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं सनी लियोनी की ड्रेस को फिट करने के लिए चार लोग सुई धागे के साथ कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में अभिनेत्री को व्हाइट कलर की इंडियन ड्रेस में देखा जा सकता है. सनी लियोनी का यह वीडियो उनके मेकअप रूम का है. वीडियो में जहां दो लोग उनके बाल ठीक कर रहे हैं.

वहीं दो सुई धागे से उनकी ड्रेस की फिटिंग कर रहे हैं. वीडियो में सनी लियोनी कह रही हैं, 'प्रॉब्लम है, इतनी जगह से बड़ा एक जगह से छोटा होने से. फिर इसको टांका मार दो, उसकी पीन मार दो. ऐसी ही होता है इंडियन कपड़ों में इधर टांका मार दो उधर पीन. देखो चार लोग हैं. 'सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Elections: महायुति का CM चेहरा Eknath Shinde, Devendra fadnavis ने किया इशारा